logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं

तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं

छोटा पर्दा सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। डीडी मेट्रो के समय से लेकर जी टीवी और स्टार प्लस जैसे चैनल्स पर रोजाना दिखाए जाने वाले ऐसे बहुत से टीवी सीरियल हैं जो घर- घर में पसंद किये जाते हैं। साथ ही खूब पसंद की जाती हैं इन सीरियल्स में दिखाई जाने वाली बहुएं। हर मां चाहती है उसकी होने वाली बहू “कसौटी जिंदगी की” की प्रेरणा, “कुंडली भाग्य” की प्रीता या फिर “ये हैं मोहब्बतें” की इशिता जैसी हो। ये रोती हैं तो इनके साथ देखने वाले के आंसू भी बहने लगते हैं। सालों से ये बहुएं अलग- अलग किरदार के जरिए लोगों के घरों का हिस्सा बनी हुई हैं। इतने सालों में दर्शकों का इनके लिए प्यार तो नहीं बदला लेकिन इन बहुओं का रूप जरूर बदल चुका है। चलिए आपको दिखाते हैं आपकी पसंदीदा बहुओं का लुक उनके पहले सीरियल से लेकर अब तक कितना बदल चुका है।

दिव्यांका त्रिपाठी

सीरियल “ये है मोहब्बतें” की ‘इशिता’ यानि दिव्यांका त्रिपाठी का पहला सीरियल साल 2006 में आया था, जिसका नाम था “बनूं मैं तेरी दुल्हन”। इस सीरियल में दिव्यांका के साथ लीड रोल में थे उनके एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा। सीरियल में ‘विद्या’ बनी दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पहले सीरियल से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। कहना पड़ेगा कि इतने सालों में दिव्यांका में गजब का बदलाव आ गया है।

Divyanka Tripathi collage

जेनिफर विंगेट

“बेपनाह” की भोली भली ‘जोया’ और “बेहद” की साइको लवर ‘माया’ यानि जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत काफी छोटी उम्र में कर दी थी। जेनिफर का पहला सीरियल था “कुसुम”। उस समय जेनिफर की उम्र मात्र 16 साल थी। कई सीरियल्स में छोटे- मोटे किरदार निभाने के बाद जेनिफर को पहचान मिली एकता कपूर के पॉपुलर शो “कसौटी जिंदगी की” से, जिसमे वो ‘स्नेहा बजाज’ के किरदार में नजर आई थीं। टीवी में इतना लम्बा सफर बिताने के बाद जेनिफर का लुक काफी बदल चुका हैं और पहले से कई ज्यादा स्टाइलिश भी हो चुका है।

Jenifer collage

अनीता हसनंदानी

अगर आपने डीडी मेट्रो पर आने वाला एकता कपूर का शो “कभी सौतन कभी सहेली” देखा है तो आपको उसकी भोली- भाली ‘तनुश्री’ भी जरूर याद होगी। ये सीरियल साल 2001 में ऑन एयर हुआ था और उस समय काफी पसंद भी किया गया था। ये इस सीरियल की पॉपुलैरिटी ही थी कि बाद में इसे स्टार प्लस पर भी दिखाया गया था। मानना पड़ेगा अनीता हसनंदानी को, तब की सीधी- साधी ‘तनुश्री’ के मुकाबले “ये है मोहब्बतें” की शगुन काफी फैशनबल हो चुकी है।

Anita collage

श्वेता तिवारी

साल 2001 में एकता कपूर जब “कसौटी जिंदगी की” में प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी लेकर आईं तो जैसे उनके साथ लाखों दिल धड़क उठे थे। पूरे 7 साल तक चले इस सीरियल में प्रेरणा के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इसी के साथ प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी भी हर घर की पसंद बन गई थीं। वैसे तो श्वेता तिवारी का आखिरी शो साल 2016 में आया था लेकिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के जरिए वह अभी भी काफी पसंद की जाती हैं।

Shweta Tiwari collage

श्रद्धा आर्या

सीरियल “कुंडली भाग्य” की ‘प्रीता’ यानि श्रद्धा आर्या ने साल 2004 में एक रियल्टी हंट के जरिए टीवी में पहला कदम रखा था। जिसके 4 साल बाद उन्हें एक हॉरर सीरियल में काम करने का मौका मिला। मगर श्रद्धा को पहचान मिली साल 2011 में आए सीरियल “मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की” से। जिसके बाद उन्होंने पीछे नहीं देखा। आज ‘लक्ष्मी’ से ‘प्रीता’ बनी श्रद्धा आर्या काफी सेक्सी और स्टाइलिश हो चुकी हैं. यकीन नहीं आता तो आप खुद ही देख लीजिए।  

Shradhha collage 

इमेज सोर्सः Instagram

इन्हें भी देखें

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट 

तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

जब लगे पहनने को कुछ नहीं तब ये 7 इंडियन वियर हर खास मौके पर देंगे आपका साथ

05 Jun 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text