Advertisement

#MeToo

सीरियल “उतरन” की एक्ट्रेस ने को- स्टार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर फूट- फूट कर रोईं

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 5, 2019
सीरियल “उतरन” की एक्ट्रेस ने को- स्टार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सेट पर फूट- फूट कर रोईं

Advertisement

कलर्स पर आने वाले टीवी सीरियल “उतरन” ने कई सालों तक छोटे पर्दे पर राज किया। सीरियल में सीधी- सादी ‘इच्छा’ का किरदार निभाकर घर- घर फेमस हुईं एक्ट्रेस टीना दत्ता आज एक जाना- माना नाम हैं। फिलहाल इन दिनों टीना एक सुपर नेचुरल थ्रिलर “डायन” में जाह्नवी मौर्य का किरदार निभा रही हैं। इस शो में उनके अपोज़िट नज़र आ रहे हैं “स्प्लिट्सविला” फेम एक्टर मोहित मल्होत्रा। हाल ही में एक्ट्रेस टीना दत्ता तब सुर्खियों में आ गईं जब उन्होंने अपने को- एक्टर मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगा दिया।

शूटिंग के दौरान हुई ये हरकत

खबरें हैं कि सीरियल “डायन” के सेट पर शूटिंग के दौरान टीना और मोहित के बीच एक इंटीमेट सीन शूट किया जा रहा था, तभी शूटिंग के बहाने मोहित ने टीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। टीना के मुताबिक उन्होंने मोहित के खिलाफ प्रोडक्शन टीम से इस बात की शिकायत की। टीम ने मोहित को कई बार वाॅर्निंग भी दी, बावजूद इसके मोहित अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। इसके बाद टीना सेट पर ही फूट- फूट कर रोने लगीं। बता दें कि सीरियल “डायन” की निर्माता एकता कपूर हैं। टीना की मानें तो इस समस्या का हल निकालने का जिम्मा उन्होंने प्रोडक्शन की टीम पर छोड़ दिया है। प्रोडक्शन टीम भी हर तरह से उनकी मदद करने को तैयार है।

Tina Dutta3

Tina Dutta

वहीं अपनी सफाई में एक्टर मोहित मल्होत्रा का कहना है कि टीना उनकी अच्छी दोस्त हैं और शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।

Tina Dutta- mohit Malik

अब नहीं दिखेगी “डायन”

इस वाकये के बाद प्रोडक्शन टीम पूरी तरह से टीना दत्ता के सपोर्ट में है। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि शो के मेकर्स अब “डायन” को बंद करने की सोच रहे हैं। सोर्स के मुताबिक सीरियल “डायन” की टीआरपी दिन पर दिन गिरती जा रही रही है। इसके अलावा शो के एक्टर्स की भी एक दूसरे से नहीं बन रही है। ऐसे में शो के मेकर्स कहानी को जल्दी अंजाम देकर इसे बंद करने की सोच रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो “डायन” के फैंस को बड़ी निराशा हाथ लगेगी।

Tina Dutta4

5 साल तक मार- पीट सहती रहीं टीना

ये पहला मामला नहीं है जब एक्ट्रेस टीना दत्ता सुर्खियों में छाई हों। इससे पहले भी टीना अपने बॉयफ्रेंड पर 5 साल तक मार- पीट करने का आरोप लगा चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान टीना ने कहा, “मैं 5 सालों तक एक व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। वह अक्सर मेरे साथ मार- पीट करता था। यहां तक कि मुझे मेरे ही दोस्तों के सामने भी पीटा गया। मैं चुप थी, क्योंकि मैं अपनी रिलेशनशिप बचाना चाहती थी। मैं इस कदर परेशान हो गई कि मेरा पूरा कॉन्फिडेंस तक चला गया। मैं कभी भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं आना चाहती थी, लेकिन अब मुझे लगता है कि सब कुछ बोलने का यही सही समय है।”

Tina Dutta 5

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

कसौटी ज़िंदगी की: जब नई और पुरानी कोमोलिका आईं साथ, तो हुआ ये धमाका

टीवी की ‘गोपी बहू’ बोल्ड पिक्चर्स शेयर करने पर हुईं ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब

इन टीवी सेलिब्रिटी कपल्स ने सेट किए शादी के नए गोल्स, बिना बच्चों के भी खुशहाल है ज़िंदगी