home / एंटरटेनमेंट
तेजस्वी प्रकाश ने बताया स्कूल में बच्चे करते थे उन्हें ‘Bully’, पतला होने की वजह से बुलाते थे ‘Hanger’

तेजस्वी प्रकाश ने बताया स्कूल में बच्चे करते थे उन्हें ‘Bully’, पतला होने की वजह से बुलाते थे ‘Hanger’

टेलीविजन एक्टर तेजस्वी प्रकाश को इंडस्ट्री में 10 साल से अधिक वक्त हो चुका है लेकिन बिग बॉस 15 में अपनी अपीयरेंस से एक्ट्रेस ने फैंस के दिल में खुद के लिए अहम जगह बनाई है। बता दें कि तेजस्वी ने केवल रियलिटी शो में हिस्सा ही नहीं लिया था बल्कि साथ ही उन्होंने सीजन की ट्रॉफी भी जीती थी। इसी बीच तेजस्वी ने एक नए इंटरव्यू में अपने स्कूल के दिनों के बारे में भी बात की और बताया कि वह बहुत पतली थी और इस वजह से लोग उन्हें अलग नाम से बुलाते थे।

तेजस्वी ने 2012 में स्टार वन के शो से एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2013 में संस्कार धरोहर अपनों की में दिखाई दी थीं। 2013 से 2016 तक उन्होंने स्वरागिनी में रागिनी महेश्वरी का किरदार निभाया था। 2020 में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 10 में हिस्सा लिया था।

अपने नए इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने कहा, ”मैं स्कूल में बहुत पतली होती थी और इस वजह से लोग मुझे हैंगर बुलाते थे। मैं बहुत ही ज्यादा पतली थी। इस वजह से जब हम प्ले ग्राउंड में खेलने जाते थे तो वो कहते थे कि अपनी जेब में 5 रुपये रख लेना वरना तुम उड़ जाओगी।”

‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी की मुलाकात करण कुंद्रा से हुई थी, ”जो रियलिटी शो के सेकेंड रनरअप थे। दोनों कई बार मुंबई में और ईवेंट्स में साथ में दिखाई दिए हैं। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा, जल्दी ही होनी चाहिए। सब चीजें सही चल रही हैं। सब कुछ अच्छे से हो रहा है। मियां भी राजी, बिवी भी राजी, काजी भी राजी।”

तेजस्वी प्रकाश कलर्स के शो नागिन 6 में दिखाई दी थीं, वहीं करण आखिरी बार डांस दीवाने जूनियर सीजन 1 में होस्ट के रूप में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें:
इंगेजमेंट Rumours पर तेजस्वी प्रकाश ने किया रिएक्ट, कहा लोग करण से पूछे कब है इंगेजमेंट
तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से अपनी लड़ाई का असल कारण बताया, कहा…

13 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text