home / एंटरटेनमेंट
तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से अपनी लड़ाई का असल कारण बताया, कहा…

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से अपनी लड़ाई का असल कारण बताया, कहा…

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांस बिग बॉस 15 में शुरू हुआ था और तब से ही दोनों को देख कर लगता है कि उन्हें कोई जुदा नहीं कर सकता है। लेकिन दोनों की काफी लड़ाइयां भी होती हैं और कई बार दोनों के रिश्ते को देख कर लगता है कि उनमें कुछ परेशानियां भी हैं। लेकिन दोनों ने हमेशा ये साबित किया है कि उनकी फीलिंग्स उनके झगड़े से काफी ऊपर हैं। दोनों खुद पर काफी काम कर रहे हैं और फिलहाल सोलिड रिलेशनशिप में हैं। यहां तक कि दोनों जल्द ही शादी करने का भी प्लान कर रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी फीलिंग्स को लेकर हमेशा सच्ची रहती हैं और इसी वजह से फैंस उन्हें इतना पसंद करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि करण कुंद्रा के साथ उनकी लड़ाई क्यों हुई और उनकी बात कई तरह से सही है।

तेजस्वी ने उस समय के बारे में बताया जब उन्होंने बिग बॉस 15 के घर में करण से ब्रेकअप कर लिया था और कहा, हम लड़े, यहां तक कि घर में हमारा ब्रेकअप भी हो गया था लेकिन फिर हमने पैचअप कर लिया और किसी रियल कपल से कम नहीं हैं और इस वजह से ही लोग हमें पसंद करते हैं। हम तेजस्वी की इस बात से पूरी तरह सेहमत हैं। यह फैक्ट है कि कपल ने अपने रिश्ते पर गिवअप नहीं किया और अपने अंतर पर काम किया और इस वजह से ही हमें दोनों की इतनी पसंद है।

उन्होंने कहा, हमारी लड़ाइयां होने का असल कारण ये है कि हम दोनों ही स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी हैं। दोनों अपनी ऑपिनियन को लेकर काफी क्लीयर हैं और इस वजह से दोनों के बीच क्लैश होता रहता है और जब दो स्ट्रॉन्ग विल के लोग साथ आते हैं तो लड़ाइयां होती हैं। बिग बॉस 15 के घर में हमने कपल को रिश्ते में होते हुए भी अन्य घरवालों के साथ एक इक्वेशन मैंटेन करते हुए देखा है। दोनों ने हमेशा उसके लिए स्टैंड लिया जो उन्हें सही लगा और दोनों इसके लिए एक दूसरे के खिलाफ भी कई बार गए और उनके बारे में ये चीज हमें काफी पसंद है।

19 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text