home / एंटरटेनमेंट
tejasswi karan

इंगेजमेंट Rumours पर तेजस्वी प्रकाश ने किया रिएक्ट, कहा लोग करण से पूछे कब है इंगेजमेंट

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिलेशन तो बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था, लेकिन दोनों बाहर आने के बाद भी अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं। इनके फैन्स इन्हें साथ में काम करते हुए देखने के लिए भी बेकरार हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल पेज पर बड़ा सा डायमंड रिंग फ्लॉन्ट किया था। एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखते ही देखते लोगों के बीच उनके इंगेजमेंट पिक की तरह वायरल हो गई। लेकिन इस बारे में जब एक मीडिया हाउस ने तेजस्वी से बात की तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि उनकी और करण की इंगेजमेंट नहीं हुई है और ये प्रमोशनल पोस्ट था। इस बारे में जानकारी कैप्शन में पहले ही दी गई थी। एक्ट्रेस ने कहा, ये बिलकुल साफ था कि ये एक ऐड था। पोस्ट में इसे मेंशन किया गया था। मैं इंगेज्ड नहीं हूं। 

हालांकि जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि वो और करण इंगेजमेंट कब करेंगे तो तेजस्वी ने कहा, आपको करण से ये पूछना चाहिए कि इंगेजमेंट कब है। आगे एक्ट्रेस ने ये भी कहा, मैं इस बारे में कमेंट नहीं करना चाहती कि हम अभी इंगेजमेंट के लिए तैयार हैं या नहीं, ये बहुत प्राइवेट मामला है, लेकिन ये सही समय पर होगा, जब होना होगा तभी होगा। करण और मेरी फैमिली ने हमें बहुत प्यार और आशीर्वाद दिया है और हम सभी लोग बहुत खुश हैं।

करण के साथ काम करने पर नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस ने कहा कि वो सही प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं। लोगों को हमें साथ में देखना और हमारी केमिस्ट्री इतनी पसंद है कि जो भी प्रोजेक्ट हम साइन करेंगे उसे लोग देखेंगे, इसलिए वो इस काबिल होनी चाहिए। हमें कई ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन हम सही प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं।

12 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text