home / Breast Cancer
आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने किया खुलासा, यामी गौतम की वजह से टूटने वाली थी शादी

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने किया खुलासा, यामी गौतम की वजह से टूटने वाली थी शादी

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप से कितना प्यार करते हैं, इस बात से तो सभी वाकिफ़ हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं ताहिरा कश्यप की हौसला अफज़ाई करने में आयुष्मान कभी पीछे नहीं हटते। हाल ही में ‘वर्ल्ड कैंसर डे’ पर भी आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा की एक तस्वीर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया था। मगर एक समय ऐसा भी था, जब इन दोनों की शादी टूटने के कगार पर थी। एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने आयुष्मान के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में आ चुके मुश्किल दौर के बारे में खुलकर बात की।

विकी डोनर का दौर था काफी मुश्किल

एक्टर आयुष्मान खुराना ने जब फिल्म विकी डोनर से अपने करियर की शुरूआत की, उस समय वो न सिर्फ शादीशुदा थे, बल्कि पिता भी बनने वाले थे। ताहिरा के मुताबिक वही उनकी ज़िंदगी का सबसे मुश्किल दौर था। ताहिरा ने बताया, “जब आयुष्मान को “विकी डोनर” मिली थी, उस समय मैं एक असुरक्षित प्रेगनेंट महिला थी। फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ उनके इंटीमेट सीन मुझे बहुत तकलीफ देते थे। वह हम दोनों के लिए बहुत पागलपन भरा और बुरा समय था। मुझे लगता है कि हम दोनों ही उस समय बहुत अपरिपक्व थे। वह इतना भी मैच्योर नहीं था कि मेरा हाथ पकड़ कर ये कह सके कि सब ठीक है, खास तौर से तब जब मैं प्रेगनेंट थी और अपने हॉर्मोन्स की वजह से मानसिक रूप से पगला रही थी।”

1

ताहिरा ने आगे बताया, “उस समय मुझमें भी इतनी मैच्योरिटी नहीं थी कि माहौल को आराम से संभाल सकूं और सोच सकूं कि ये वक्त गुजर जाएगा।” ताहिरा ने कहा कि हालांकि हमारे पास एक एडवांटेज था कि हम एक- दूसरे को पिछले 10 साल से जानते थे। यह एक ऐसी चीज थी जिसके चलते उस बुरे दौर में भी दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा और धीरे-धीरे वो वक्त गुजर गया।

आयुष्मान ने लिखा ताहिरा के लिए इमोशनल पोस्ट

‘वर्ल्ड कैंसर डे’ पर एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपनी बैकलेस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। ताहिरा के ऑपरेशन के दौरान हुए जख्म इस तस्वीर में साफ नजर आ रहे हैं। ताहिरा की इस तस्वीर को आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए काफी इमोशनल पोस्ट लिखा। आयुष्मान ने लिखा, “पा ले तू ऐसी फतेह, समंदर तेरी प्यास से डरे। ये लाइनें तुम्हारे लिए हैं ताहिरा। तुम्हारे जख्म बहुत खूबसूरत हैं। तुम विजेता हो। लाखों करोड़ों लोगों को उनकी निजी लड़ाई जीतने के लिए इसी तरह प्रेरित करती रहो। इसी तरह जिंदादिल बनी रहो जैसी तुम हो।”

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची केन्या, देखें तस्वीरें

प्रियंका- निक की शादी में जीजू से मिला था ये बेशकीमती तोहफा, परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा

साल 2019 में आएगा ‘सेक्रेड गेम्स’ सहित इन बड़ी वेब सीरीज़ का पार्ट- 2

06 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text