home / एंटरटेनमेंट
अपनी बेटी के साथ इस तस्वीर की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं तैमूर की बुआ सोहा

अपनी बेटी के साथ इस तस्वीर की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं तैमूर की बुआ सोहा

सोशल मीडिया के चहेते स्टार किड तैमूर की बुआ यानि कि सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया के साथ आये दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोहा इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में सोहा और उनके पति कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ लंदन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से ही सोहा की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, लोगों को इस तस्वीर में सोहा अली खान काफी उम्रदराज नजर आ रही हैं। लोगों ने उन्हें यह तक कहकर ट्रोल किया है कि कहीं उन्होंने ये फोटो फेस ऐप से तो नहीं खींची है। एक यूजर ने लिखा, ‘यू लुक सो ओल्ड’ जबकि आपको बता दें कि ये सोहा की ओरिजनल तस्वीर है। इसमें किसी भी तरह का कोई फिल्टर इस्तेमाल नहीं किया गया है।

सोहा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो हाथ में बेबीचीनो लिए दिख रही हैं। वहीं इनाया बेबीचीनो का सिप लेना चाहती हैं। सोहा अली खान ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में ये भी लिखा, ‘क्या कोई बेबीचीनो लेना चाहेगा।’ हालांकि इस तस्वीर में बेबी इनाया और सोहा दोनों ही क्यूट लग रही हैं, लेकिन लोगों के वो उम्रदराज नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें – क्या सच में एक IAS से भी ज्यादा फीस लेती हैं तैमूर की आया आंटी , करीना ने खुद बताई सच्चाई

View this post on Instagram

Reunited!! #timandinni #london

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Jul 19, 2019 at 1:24am PDT

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सोहा और करीना, दोनों अपनी फैमिली के साथ हॉलिडे एंजॉय करने लंदन गई हुईं थीं। इस दौरान तैमूर और इनाया की भी काफी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। दोनों एक- दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते नजर आ रहे थे।  

क्या है फेस ऐप

पिछले दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटी और आम लोगों के बीच फेस ऐप काफी पॉपुलर हुआ था। दरअसल, ये ऐप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से आपकी तस्वीरों में फिल्टर लगाकर आपको बूढ़ा दिखा सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं, आप इससे खुद को बच्चा या फिर जवान भी दिखा सकते हैं। इसके साथ इस ऐप में तस्वीर को ब्यूटीफाई करने के भी कई फीचर मौजूद हैं। लेकिन इसका जो फीचर सबसे ज्यादा फेमस हो रहा है, वो है खुद को बूढ़ा दिखाना। इसमें आप अपने चेहरे पर झुर्रियां दिखाकर खुद को उम्रदराज दिखा सकते हैं।

ये भी पढ़ें – तैमूर बन जायेंगे बड़े भाई क्योंकि करीना कपूर कर रही हैं दूसरे बच्चे की तैयारी, देखिए वीडियो

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

31 Jul 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text