Advertisement

Season 11

बिग बॉस 11 : सबको घर से बाहर कर ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे घर पर हैं

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 14, 2018
बिग बॉस 11 : सबको घर से बाहर कर ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे घर पर हैं

105 दिनों में 19 कंटेस्टेंट्स के बीच न जाने कितने कठिन टास्क करवाने के बाद आखिरकार बिग बॉस 11 के विजेता का नाम घोषित कर दिया गया है। जी हां, हिना खान से कड़ी टक्कर के बाद बिग बॉस फैंस ने यह ताज शिल्पा शिंदे के सिर पर सजाया है। इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का भी प्रमोशन किया।

भाबीजी बनीं बिग बॉस की विनर

मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाबी का किरदार निभाकर शिल्पा शिंदे ने हर घर में अपनी पहचान बना ली थी। किन्हीं कारणों से शो को छोड़ने के बाद भी शिल्पा शिंदे काफी दिनों तक विवादों व चर्चाओं का हिस्सा बनी रही थीं। बिग बॉस में उन्हें शुरू से ही एक मज़बूत प्रतिभागी के तौर पर देखा जा रहा था। आखिरकार बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले में वे ट्रॉफी को अपने नाम कर पाने में कामयाब रहीं। इस ट्रॉफी के साथ ही उन्हें प्राइज़ मनी के तौर पर 44 लाख रुपये भी मिले हैं। शिल्पा शिंदे ने  यह जीत लाइव वोटिंग से हासिल की है, जिसका मतलब है कि उनकी टोकरी में फैंस का प्यार और दुआएं भी शामिल हैं।

 

Shilpa Shinde walks away with the title of Bigg Boss season 11. #BB11Finale #BB11

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Jan 14, 2018 at 10:12am PST

बिग बॉस का अंतिम फैसला

बिग बॉस के फैंस अच्छी तरह से जानते हैं कि वे हर बार ग्रैंड फिनाले में लास्ट मोमेंट पर कुछ-न-कुछ सरप्राइज़ ज़रूर देते हैं। बिग बॉस 11 का ट्विस्ट था कि विनर का नाम घोषित करने के 10 मिनट पहले वोटिंग लाइंस को लाइव कर दिया गया था, जिससे कि फैंस अपने पसंदीदा प्रतिभागी को चुन सकें। फैंस ने लाइव वोटिंग कर शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 का विजेता बनने में मदद की। इस मौके पर बिग बॉस 11 के अभी तक के सभी कंटेस्टेंट्स को भी वहां प्रस्तुति देने के लिए बुलाया गया था। सिर्फ इतना ही नहीं, फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी स्टेज पर सलमान खान के साथ नज़र आए थे। उन्होंने वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करते हुए ढिंचाक पूजा के साथ ढेर सारी मस्ती भी की थी।

शो में मचा धमाल

बिग बॉस 11 के स्टेज पर ग्रैंड फिनाले के मौके पर सभी एक्स कंटेस्टेंट्स ने अपनी प्रस्तुतियों से फैंस को अभिभूत कर दिया। पुनीश शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा ने टिप-टिप बरसा पानी पर डांस किया तो वहीं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के खट्टे-मीठे रिश्ते की झलक भी नज़र आई थी। हिना खान ने अपने 2 बेस्ट फ्रेंड्स लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के साथ परफॉर्म किया था। हितेन तेजवानी और अर्शी खान के खास परफॉर्मेंस में उनकी ऑनलाइन फ्लर्टिंग देखने लायक थी तो वहीं आकाश ददलानी भी फैंस का नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट करते रहे। हिना खान को ‘मैं हीरोइन हूं‘ में एक सोलो परफॉर्मेंस के लिए भी साइन किया गया है। सलमान खान के स्वैगी परफॉर्मेंस का भी कोई जवाब नहीं था।

हमारी ओर से भी शिल्पा शिंदे को उनकी जीत पर ढेर सारी बधाई!

WATCH : क्या बिग बॉस देखते वक्त आपके मन में भी आते थे ये ख्याल?