Advertisement

एंटरटेनमेंट

सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची केन्या, देखें तस्वीरें

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 31, 2019
सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची केन्या, देखें तस्वीरें

Advertisement

पटौदी परिवार की बेटी और एक्टर सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। बाॅलीवुड में कदम रखते ही बैक टू बैक “केदारनाथ” और “सिंबा” जैसी फिल्में देने वाली सारा अली खान हर समय किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने बेबाक इंटरव्यू और एक्टर कार्तिक आर्यन के प्रति अपने क्रश को लेकर भी सारा ने काफी सुर्खियां बटोरीं। फिलहाल अपने काम से ब्रेक लेकर सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंच गई हैं वेकेशन्स पर। जहां अपनी मां के साथ वो मौसम का भरपूर लुल्फ उठा रही हैं।

वेकेशन मनाने पहुंची केन्या

सारा अली खान इन दिनों किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं। ऐसे में वो अपनी मां के साथ वेकेशन मनाने अफ्रीका के केन्या पहुंची हुई हैं। सारा ने हाल ही में अपने इंटाग्राम अकाउंट पर केन्या के मसाई मारा नेशनल रिज़र्व से वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा मां अमृता सिंह के साथ आसमान की गुलाबी छटा का आनंद ले रही हैं। तस्वीरे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, “वाइल्डर एंड वाइल्डेस्ट इन द वाइल्ड” यानी जंगल में मस्ती। इसके साथ ही सारा ने मदर डाॅटर, हकूना मटाटा और पिंक स्काई का हैशटैग भी दिया। आप भी देखें सारा अली खान के वेकेशन की ये तस्वीरें…

Sara Ali Khan Vacations1

Sara Ali Khan Vacations2

सारा ने छोड़ा “लव आज कल” का सीक्वल

काफी दिनों से इस बात की चर्चा थी कि एक्ट्रेस सारा अली खान साल 2009 में आई फिल्‍म ‘लव आज कल’ के सीक्वल का हिस्‍सा बनेंगी। मगर अब कहा जा रहा है कि सारा अली खान ये फिल्म नहीं कर रही हैं। खबर थी कि सारा के अपोजिट इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन लीड एक्टर होंगे। माना जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ खास पसंद नहीं आई, जिस वजह से सारा ने इम्तियाज अली की इस फिल्म से किनारा कर लिया।

Sara Ali Khan Vacations3

बता दें कि साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ में मुख्य भूमिका सारा अली खान के पिता और एक्टर सैफ अली खान व दीपिका पादुकोण ने निभाई थी। ऐसा माना जा रहा था कि इसके सीक्वल में सारा अली खान के पिता की भूमिका भी सैफ अली खान ही निभाएंगे। मगर अब इस फिल्म को करने से मना कर सारा ने सारी अटकलों पर पानी फेर दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि सारा अली खान की जगह अब कौन सी एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म का हिस्सी बनेगी।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

प्रियंका- निक की शादी में जीजू से मिला था ये बेशकीमती तोहफा, परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को फिर हुआ प्यार, कन्फर्म किया रिश्ता

साल 2019 रहेगा वुमेन बायोपिक फिल्मों के नाम, देखिए कौन सी एक्ट्रेस निभा रही है किसका किरदार