ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
फिर लौटेंगे ‘संजीवनी’ के डाॅक्टर्स, रीमेक में नज़र आएगा ‘इश्कबाज़’ का ये चर्चित जोड़ा

फिर लौटेंगे ‘संजीवनी’ के डाॅक्टर्स, रीमेक में नज़र आएगा ‘इश्कबाज़’ का ये चर्चित जोड़ा

आपको स्टार प्लस का चर्चित सीरियल “संजीवनी- द मेडिकल बून” तो याद ही होगा और साथ ही याद होगी उसकी पॉपुलर ट्यून भी, जो टीवी पर आते ही ज़ुबान पर सीटी बनकर चढ़ जाती थी। अब एक बार फिर यह ट्यून टीवी पर छा जाने के लिए तैयार है क्योंकि जल्द ही छोटे पर्दे पर इसका रीमेक आने वाला है। इस सीरियल ने साल 2002 से लेकर 2005 तक दर्शकों के दिलों को धड़काए रखा था।

करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल “दिल मिल गए” के एक्टर्स

एक्टर मोहनीश बहल के साथ डॉक्टर जूही सिंह, डॉक्टर राहुल मेहरा, डॉक्टर सिमरन चोपड़ा और डॉक्टर ओमी जोशी की चौकड़ी को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। अब एक बार फिर इसी प्यार को भुनाने के लिए “संजीवनी- द मेडिकल बून” लौट कर आ रहा है। फर्क बस इतना है कि डॉक्टर्स के नाम तो वही होंगे मगर इस बार चेहरे बदल जाएंगे। 

Sanjeevni Remake 

ADVERTISEMENT

‘इश्कबाज़’ का ये चर्चित जोड़ा आएगा नज़र

जब से सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” का रीमेक टीवी पर जबर्दस्त हिट हुआ है, तब से ही निर्देशकों के बीच उनके पुराने हिट सीरियल्स को फिर से लाने की होड़ सी मची हुई है। इसी लिस्ट में शामिल है सीरियल “संजीवनी- द मेडिकल बून”। यूथ के बीच सीरियल और उसके किरदारों की लोकप्रियता को देखते हुए शो के प्रोड्यूसर्स ने इसका रीमेक लाने का फैसला किया है।

“कसौटी ज़िंदगी की” छोड़कर हिना खान पहुंची कांस, कुछ इस अंदाज़ में बिखेरेंगी जलवे

सीरियल में डॉक्टर जूही और डॉक्टर राहुल के पॉपुलर किरदारों को एक्ट्रेस गुरदीप कोहली और एक्टर गौरव चानना ने निभाया था। खबर है कि इस रीमेक में ये किरदार नकुल मेहता और सुरभि चांदना निभाने जा रहे हैं। इससे पहले आप इस जोड़े को सीरियल ‘इश्कबाज़’ में शिवाय और अनिका का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। खास बात यह है कि इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। बाकी दो किरदारों के लिए भी एक्टर्स की तलाश जारी है।

Sanjeevni Remake 2

ADVERTISEMENT

रीमेक को लेकर शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा का कहना है, “जी हां, हम इसके रीमेक पर काम कर रहे हैं। बस चैनल से बात चल रही है। “संजीवनी” ने मुझे छोटे पर्दे पर पहचान दिलाई है। इसलिए ये मेरे दिल के काफी करीब है।”

बिग बजट के साथ आएगा सीरियल

शो के प्रोड्यूसर ने आगे बताया कि पिछले दो सीज़न की तरह इस बार भी सीरियल की पॉपुलर टोन वही रहेगी। इसके अलावा इसका बजट भी हर बार से ज्यादा होगा। इसका मतलब है कि शो के मेकर्स इस बार सीरियल को काफी बड़े स्केल पर लाने की तैयारी कर रहे हैं।

तैमूर की पाॅपुलैरिटी बनी पड़ोसियों के लिए सिरदर्द, पुलिस स्टेशन पहुंचा छोटे नवाब का मामला

बता दें कि एक बार पहले भी इसका सीक्वल “दिल मिल गए” दर्शकों के सामने आ चुका है। 3 साल तक चले इस सीरियल को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। “दिल मिल गए” में अहम किरदार के तौर पर करण सिंह ग्रोवर, जेनिफर विंगेट, दृष्टि धामी, करन वाही और शिल्पा आनंद जैसे टीवी स्टार्स नज़र आए थे। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह सीरियल दर्शकों के दिलों में कितनी जगह बना पाता है।

ADVERTISEMENT

DIl Mil gaye

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स… वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ADVERTISEMENT
15 May 2019
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT