"कसौटी ज़िंदगी की" छोड़कर हिना खान पहुंची कांस, कुछ इस अंदाज़ में बिखेरेंगी जलवे

"कसौटी ज़िंदगी की" छोड़कर हिना खान पहुंची कांस, कुछ इस अंदाज़ में बिखेरेंगी जलवे

आजकल हिना खान के सितारे आसमान छू रहे हैं। सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" को अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस हिना खान कांस में अपने जलवे बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसा पहली बार है जब बॉलीवुड हसीनाओं के साथ एक टीवी एक्ट्रेस भी कांस के रेड कारपेट पर अपनी अदाओं की बिजलियां गिराती हुई नज़र आएगी। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि अपने कमाल के ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस के चलते हिना खान छोटे पर्दे की बड़ी दीवा बन चुकी हैं। ऐसे में कांस के रेड कारपेट पर हिना खान की मौजूदगी वाकई देखने लायक होगी।


कांस पहुंची हिना खान   


कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना डेब्यू करने के लिए टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ कांस पहुंच चुकी हैं। यहां पहुंचते ही हिना खान ने इंटरव्यू देने भी शुरू कर दिए हैं। हाल ही में हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो इंटरव्यू के लिए जाती हुई नज़र आ रही हैं। इंटरव्यू के लिए हिना खान ने पिंक पैंट सूट चुना था।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on




Hina Khan at Caans


कांस पहुंचने से पहले हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ पेरिस के एफिल टावर से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल शुरू होने से पहले सुकून के कुछ पल बिताती हुई नज़र आईं। आप भी देखिए हिना खान की एफिल टावर के साथ ये खूबसूरत तस्वीरें...


Hina Khan at Caans7


Hina Khan at Caans6


तो इसलिए कांस पहुंची हिना खान


कांस फिल्म फेस्टिवल वो जगह है, जहां जाने का मौका कम ही एक्ट्रेसेज़ को मिल पाता है। बॉलीवुड से ये मौका अभी तक ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और मल्लिका सेहरावत को ही मिला है। मगर इस बार इन दीवाओं को टक्कर देने रेड कारपेट पर छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान भी उतर रही हैं। ऐसे में हर किसी के मन में यह सवाल उठना लाज़मी है कि आखिर कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के जाने की वजह क्या है?


Hina Khan at Caans9


तो हम आपको बता दें कि इन दिनों हिना खान अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में हिना के रोल का पहला लुक कांस फिल्म फेस्टिवल के सेट से रिलीज होने जा रहा है। फिल्म का निर्देशन हुसैन खान ने किया हैं।


Hina Khan at Caans8


बता दें कि यह फिल्म एक दुखद प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म की स्टोरी कारगिल युद्ध के समय के दौरान की है, यह फिल्म उन लोगों के जीवन को दर्शाती है जो एलओसी के करीब रहते हैं। इस फिल्म की पूरी टीम पहले लुक को लॉन्च करने के लिए कांस फेस्टविल में पहुंची है।


इमेज सोर्सः Instagram


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स... वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


यो भी पढ़ें-


हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार


कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका की मौत का सीन हुआ लीक, वीडियो में देखिए हिना खान की विदाई


कसौटी ज़िंदगी कीः हिना खान हुईं इमोशनल, फैंस के लिए गाया सीरियल का टाइटल साॅन्ग, देखें वीडियो