एंटरटेनमेंट

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने दोहराया 24 साल पुराना सीन

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jun 6, 2018
सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने दोहराया 24 साल पुराना सीन

सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ‘रेस 3’ की टीम आजकल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है और इसी कड़ी में सलमान खान (Salman Khan) रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे थे। गौरतलब है कि इस रियलिटी शो की जज सलमान खान की पुरानी दोस्त और को-स्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं।

जब मिल बैठे पुराने यार

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने साथ में अभी तक चार फिल्मों में काम किया है। ‘साजन’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। माधुरी दीक्षित ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है और फिलहाल रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज के तौर पर छोटे पर्दे पर नज़र आ रही हैं। हाल ही में सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के लिए ‘डांस दीवाने’ के सेट पर गए थे और वहां इस सुपरहिट जोड़ी ने अपनी 24 साल पुरानी यादों को ताज़ा किया।

Salman Khan   Madhuri Dixit 1

दोहराया आइकॉनिक सीन

1994 में आई सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को आज भी खूब पसंद किया जाता है। ‘डांस दीवाने’ के सेट पर एक महिला कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित के गाने ‘मेरा पिया आया ओ राम जी’ पर डांस किया था, जिसे देखकर सलमान और माधुरी काफी खुश हुए थे। बाद में उसने बताया कि वह उन दोनों की फैन है और उसने उन्हें अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाईं। उन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के लोकप्रिय कपल शॉट में पोज़ कर रही है।

भाई ने मानी फैन की ज़िद

अपनी तस्वीरें दिखाने के बाद वह महिला सलमान खान और माधुरी दीक्षित से उसी पोज़ को फिर से  रीक्रिएट करने की ज़िद कर बैठी। उसके कहने पर ही वे दोनों सेट पर आए और सलमान ने कुर्सी पर बैठकर उस आइकॉनिक पोज़ को 24 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ ही फिर से दोहराया।

pjimage

इस पूरे वाकये से इतना तो स्पष्ट है कि शाह रुख खान और काजोल की ही तरह सलमान और माधुरी की जोड़ी भी सदाबहार है और फैन्स इन्हें दोबारा पर्दे पर देखना ज़रूर पसंद करेंगे।

Salman Khan   Madhuri Dixit 2

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं इसलिए अब किसी निर्देशक को इस जोड़ी को फिर से कास्ट ज़रूर करना चाहिए।

ये भी पढ़ें :