एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह बने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के मैच मेकर, दोनों का मिलवाया हाथ

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Dec 21, 2018
रणवीर सिंह बने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के मैच मेकर, दोनों का मिलवाया हाथ

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म “केदारनाथ” से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग को खूब सराहना मिल रही है। इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म “सिंबा” को लेकर भी सारा अली खान चर्चा में हैं। मगर इन सब के अलावा एक और बात है जिसे लेकर आजकल सारा अली खान सुर्खियों में छाई हुई हैं और वो है एक्टर कार्तिक आर्यन की तरफ अपने क्रश को लेकर। दरअसल कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने दिल की बात रखते हुए ये बताया था कि वो रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं, मगर उससे पहले फिल्म “प्यार का पंचनामा” फेम कार्तिक आर्यन को डेट भी करना चाहती हैं। सारा ने बताया कि उनका क्रश कार्तिक आर्यन हैं। फिर क्या था, इस इंटरव्यू के बाहर आते ही हर तरफ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के चर्चे होने लगे।

रणवीर सिंह बने मैच मेकर

दिसंबर के आखिर तक रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म “सिंबा” बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में दोनों जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों साथ में एक ईवेंट पर पहुंचे। जहां सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को मिलाने की कमान अपने हाथ में लेते हुए रणवीर सिंह दोनों के मैचमेकर बन गए। इस ईवेंट में रणवीर सिंह को कार्तिक आर्यन से कुछ बात करते हुए स्पॉट किया गया, जिसके बाद वो कार्तिक को साथ लेकर सारा अली खान के पास पहुंचे और दोनों को आपस में मिलवा दिया। इस दौरान रणवीर सिंह काफी मज़ाकिया अंदाज में हाथ से दिल बनाते भी नजर आए। देखिये रणवीर सिंह की मैच मेकिंग का ये वीडियो…

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Dec 19, 2018 at 11:05am PST

साथ नजर आ सकते हैं फिल्म में

रणवीर सिंह सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके, बाद में उन्होंने दोनों को एक साथ बैठने का भी आग्रह किया। वैसे खबरें हैं कि कार्तिक आर्यन की पहले ही एक गर्लफ्रेंड है, जिसका नाम डिंपल शर्मा है। वहीं सारा अली खान अभी तक सिंगल हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही इम्तियाज़ अली दोनों को साथ में अपनी अगली फिल्म में लेने का मन भी बना रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो आपको कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। जो भी हो रणवीर सिंह ने दोनों को मिलाकर अपना काम तो कर दिया, अब इसे आगे कैसे बढ़ाना है ये तो कार्तिक और सारा ही जानें।  

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Dec 19, 2018 at 11:40pm PST

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

दीपवीर : दीपिका- रणवीर पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, परिवार के साथ किए बप्पा के दर्शन

तापसी पन्नू ने अपनी बॉडी पर कमेंट करने वाले को दिया ऐसा करारा जवाब कि लोग सर्च करने लगे गूगल

तेलुगु सिनेमा के इन सुपरस्टार्स का स्टारडम नहीं है किसी बॉलीवुड एक्टर से कम