home / Uncategorized
alia ranbir

रणबीर कपूर ने प्रेगनेंसी में आलिया के काम करने को लेकर की उनकी तारीफ, कहा ये इंस्पायर करने वाला है

इस समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र 1 की सफलता एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस फिल्म के सफल होने के पहले तक इस कपल को और इस फिल्म को बार-बार लोगों के कड़े और रूखे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। हर आलोचना को मुस्कुरा कर दरकिनार करने वाले इस कपल ने फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी में भी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ट्रैवल करने से लेकर पैपराजी को इम्प्रेस करने तक कभी पीछे नहीं हटी। प्रेगनेंसी में एक्ट्रेस का इतना काम करना, एक्टिव रहना भी कई लोगों को खल रहा था और वो इसके लिए कपल की आलोचना भी कर रहे थे। 

अब रणबीर कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट की तारीफ की है और ये भी कहा है कि जो भी इस बात के लिए एक्ट्रेस की आलोचना करते हैं ये उनकी जलने वाली भावना है। रणबीर ने कहा कि जिस तरह से आलिया ने फिल्म को लेकर प्रेगनेंसी के समय भी काम किया है वो काफी इंस्पायर करने वाला है।

alia ranbir
साभार- इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर पहले भी कह चुके हैं वो आलिया पर बहुत तरह से डिपेंडेंट हैं और एक्टर का खुकलर ये स्वीकार करना कि वो अपनी वाइफ पर आश्रित हैं ये दर्शाता है कि वो न्यू एज है। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया के लिए उनकी मां सोनी राजदान और उनकी सासु मां नीतू कपूर ऑल गर्ल्स बेबी शॉवर प्लान कर चुकी हैं।काम की बात करें तो आलिया को रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखेंगे। दूसरी तरफ रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में दिखेंगे। इसके अलावा रणबीर के पास एक और फिल्म है जिसमें श्रद्धा कपूर उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

19 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text