एंटरटेनमेंट

राकेश रौशन को हुआ गले का कैंसर, ऋतिक रौशन ने इमोशनल मेसेज के साथ शेयर की फोटो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 8, 2019
राकेश रौशन को हुआ गले का कैंसर, ऋतिक रौशन ने इमोशनल मेसेज के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड के गलियारे में आए दिन किसी न किसी स्टार को कैंसर जैसी घातक बीमारी होने की खबरें आती रहती हैं। पिछले साल इरफ़ान खान और सोनाली बेंद्रे को हुए कैंसर की खबर ने जहां बॉलीवुड को हिला दिया था, वहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा को भी ब्रेस्ट कैंसर ने दो बार अपनी चपेट में ले लिया। खबरें तो यहां तक हैं कि विदेश में अपना इलाज करा रहे एक्टर ऋषि कपूर भी कैंसर की बीमारी से ही जूझ रहे हैं। अब इस नए साल की शुरुआत में बॉलीवुड के एक्टर व डायरेक्टर राकेश रौशन को अर्ली स्टेज का कैंसर होने की बात सामने आई है। इस बात की जानकारी खुद उनके बेटे और एक्टर ऋतिक रौशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए फैंस को दी।

राकेश रौशन को है गले का कैंसर

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रौशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता राकेश रौशन को कुछ ही हफ्ते पहले गले के शुरुआती कैंसर होने की खबर को साझा किया। दरअसल ऋतिक रौशन ने अपनी और राकेश रौशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी दी। ये तस्वीर एक जिम की है जहां राकेश रौशन और ऋतिक रौशन एक ही अंदाज़ में पोज़ देते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Jan 7, 2019 at 7:46pm PST

ऋतिक ने लिखा इमोशनल पोस्ट

पिता राकेश रौशन के साथ अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ऋतिक ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट भी  शेयर किया है। ऋतिक ने लिखा, “आज सुबह मैंने डैड से इस फोटो के लिए कहा। मैं जानता था कि सर्जरी वाले दिन भी वो अपना जिम सेशन मिस नहीं करेंगे। वे मेरी जिंदगी के सबसे मजबूत इंसानों में से हैं। उन्हें गले का शुरुआती कैंसर है। कुछ हफ्ते पहले ही हमें इस बारे में पता चला था, लेकिन वह पूरे जोश में हैं और आज उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं। एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला।” ऋतिक रौशन ने जैसे ही इस पोस्ट को शेयर किया, वैसे ही उनके फैंस के कमेंट आने शुरू हो गए। उनकी इस पोस्ट पर तमाम फैंस राकेश रौशन के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Rakesh Roshan cancer News1

कर रहे हैं “कृष 4” पर काम

बता दें कि इस समय राकेश रौशन अपनी सुपरहिट फिल्म की सीरीज़ “कृष 4” पर काम कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में ऋतिक रौशन सुपर हीरो के साथ विलेन का किरदार भी निभाएंगे। ये फिल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो सकती है। हम तो यही दुआ करेंगे कि राकेश रौशन जल्द ठीक होकर वापस “कृष 4” पर काम कर सकें, जिससे जल्द ही ऋतिक रौशन के फैंस को एक बार फिर उनका सुपर हीरो वाला अंदाज़ देखने को मिले।

इमेज सोर्सः Instagram

वीडियो: बेटों के साथ एडवेंचरस ट्रिप पर निकले ऋतिक रौशन, साथ में किये कई खतरनाक स्टंट्स

ऋतिक रोशन को तलाक के 4 साल बाद आई अपनी बीवी की याद, लिखा इमोशनल लेटर

“कोई मिल गया“ के 15 साल पूरे: थियेटर के साथ ऋतिक रोशन की जिंदगी में भी आया था “जादू”