एंटरटेनमेंट

प्रियंका पर लगा था प्रसिद्धि पाने के लिए निक से शादी करने का आरोप, अब दिया यह करारा जवाब

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jun 4, 2019
प्रियंका पर लगा था प्रसिद्धि पाने के लिए निक से शादी करने का आरोप, अब दिया यह करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को भले ही महीनों बीत गए हों लेकिन इनकी जोड़ी पर निशाना साधने से आज भी कोई बाज नहीं आता। जोधपुर में हुई इनकी शादी ने जहां एक तरफ ढेरों सुर्खियां बटोरीं, वहीं दूसरी तरफ उन्हें कई आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। कभी दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर चर्चा की गई तो कभी निक जोनस का उनके सामने छोटा दिखने को लेकर। मगर इन सबके बीच एक आरोप ऐसा भी है, जिसे पढ़कर न सिर्फ प्रियंका चोपड़ा बल्कि उनके पति निक जोनस सहित जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर को भी काफी गुस्सा आ गया था।

प्रसिद्धि पाने के लिए निक से शादी करने का लगा था आरोप

बता दें कि एक पॉपुलर मैगज़ीन ने प्रियंका चोपड़ा पर निक जोनस से शादी करने के लिए “ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट” होने का आरोप लगाया था। उनके मुताबिक, प्रियंका ने प्रसिद्धि पाने के लिए निक जोनस से शादी की थी। हालांकि कड़े विरोध के बाद इस आर्टिकल को हटा दिया गया था। मगर अब पहली बार खुद प्रियंका चोपड़ा ने उस मुद्दे पर खुल कर बात की है।

Priyanka Chopra on Trollers1 5344445

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया, “मैं उस समय चुप रही लेकिन जब मैं निक को ढूंढने के लिए होटल रूम गई, तो मैंने देखा कि वहां निक, जो, सोफी टर्नर और मां गुस्से से अपने फोन पर उस आर्टिकल का जवाब दे रहे हैं। मुझे लगा जैसे मैं कोई सपना देख रही हूं और कभी इस सपने से जागना नहीं चाहती।”  

Priyanka Chopra on Trollers3

ट्रोलर्स पर भी बोलीं प्रियंका

इस इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने उन ट्रोलर्स के बारे में भी बात की, जो उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक के साथ फोटो पोस्ट करने के लिए ट्रोल करते हैं। प्रियंका ने कहा, “अगर मैं बहुत फेमस न होती और मेरी अभी- अभी शादी हुई होती तो क्या आपको नहीं लगता कि मैं तब भी अपनी और अपने पति की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही होती? मैं एक सेलिब्रिटी हूं, इसका यह मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं अपने नवविवाहित होने पर गर्व न करूं।”

Priyanka Nick Bedroom Secret3

प्रियंका ने आगे कहा कि उनकी प्राइवेसी उसी समय खत्म हो गई थी, जब वे एक पब्लिक पर्सनैलिटी बनी थीं। मगर तब भी वे कुछ चीज़ों को पर्सनल रखना ही पसंद करती हैं। उनका कहना है कि जब भी उन्हें ट्रोल किया जाता है, तब निक उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं।  

Priyanka Nick Bedroom Secret4

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका- निक ने खोला राज़, बताया अपने बेडरूम में किस नियम को सख्ती से लागू करते हैं दोनों

सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, जब उनकी एक गलती से ऐश्वर्या राय बन जातीं मिस यूनिवर्स

रवीना टंडन की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि बंद हो गए ट्रोलर्स के मुंह, वीडियो वायरल