रवीना टंडन की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि कायल हुआ पूरा सोशल मीडिया, वीडियो वायरल

रवीना टंडन की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि कायल हुआ पूरा सोशल मीडिया, वीडियो वायरल

90's की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की अदाओं पर आज भी पूरा देश फिदा है। बाकी एक्ट्रेसेज़ के मुकाबले रवीना टंडन लाइम लाइट से थोड़ा दूर रहना ही पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, वे अपने बच्चों को भी इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रखती हैं। हां, सोशल मीडिया पर ज़रूर वे अपने बच्चों के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मगर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे उनकी बेटी राशा सुर्खियों में आ गई हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ, जो हर तरफ राशा की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं?


राशा का वीडियो हुआ वायरल


आजकल सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को ट्रोल करना एक ट्रेंड सा बन गया है। फिर चाहे वो उनके कपड़े हों, रहन- सहन हो या फिर किसी के साथ रिलेशनशिप। सोशल मीडिया पर बैठे ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते। मगर ऐसा पहली बार है, जब किसी स्टार किड को ट्रोल करने के बजाय उसकी तारीफें की जा रही हैं।


Raveena Tandon Daughter4 293697


इन दिनों रवीना टंडन की 14 वर्षीय बेटी राशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवीना टंडन अपनी बेटी राशा और माता- पिता के साथ कहीं से लौट रही हैं। रवीना अपने बुजुर्ग पिता का हाथ पकड़कर धीरे- धीरे बाहर आ रही थीं। पहले तो उनकी बेटी राशा थोड़ा आगे थी लेकिन जब उसने देखा कि नानी को चलने में दिक्कत हो रही है तो वह तुरंत उनकी तरफ बढ़ी और उनका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद वह नानी का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी तक लेकर आई। आप भी देखें राशा का यह वायरल वीडियो...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




सोशल मीडिया में छा गईं राशा


रवीना की बेटी राशा का उठाया हुआ यह ज़िम्मेदारी भरा कदम इस वक्त सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। इस बात के लिए लोग राशा के साथ रवीना टंडन की परवरिश की तारीफें भी कर रहे हैं।


Raveena Tandon Daughter


इस वीडियो को देखकर भावना सौमाया, जो कि एक फिल्म क्रिटिक भी हैं, ने लिखा, "तुम्हारी बेटी कितनी जिम्मेदार है रवीना, शानदार...।" वहीं एक यूजर ने लिखा, आपकी बेटी बेहद क्यूट है और सबसे अच्छी बात यह कि वह अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनती है। ऐसे भी कई लोग हैं, जिन्होंने रवीना की बेटी के ड्रेसिंग स्टाइल और बिना मेकअप में रहने की तारीफें भी कीं।


Raveena Tandon Daughter2


बता दें कि रवीना टंडन ने साल 1995 में पूजा और छाया नाम की दो बच्चियों को गोद लिया था। उस समय उनकी उम्र महज 11 और 8 साल थी। रवीना ने जब यह ज़िम्मेदारी उठाई, उस वक्त उनकी शादी नहीं हुई थी। साल 2004 में उन्होंने बिज़नेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के बाद साल 2005 में उन्होंने बेटी राशा को जन्म दिया। बेटी राशा के अलावा रवीना का एक बेटा भी है, जिसका नाम रणबीर वर्धन है।   


Raveena Tandon Daughter3


इमेज सोर्सः Instagram


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


ये भी पढ़ें-


रवीना टंडन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति को किया खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश


प्रियंका- निक ने खोला राज़, बताया अपने बेडरूम में किस नियम को सख्ती से लागू करते हैं दोनों


सैफ- करीना की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई थीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीर