Advertisement

एंटरटेनमेंट

इस तरह ‘कसौटी जिंदगी की’ को अलविदा कहेंगे पार्थ समथान, आंखों में आंसू ले आएगा नया प्रोमो

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Aug 19, 2020
इस तरह ‘कसौटी जिंदगी की’ को अलविदा कहेंगे पार्थ समथान, आंखों में आंसू ले आएगा नया प्रोमो

Advertisement

दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में एक भारी बदलाव होने वाला है। दरअसल, दर्शकों की प्रिय जोड़ी ‘अनुप्रे’ यानि कि अनुराग बासु और प्रेरणा शर्मा बजाज जल्द ही एक-दूसरे से जुदा होने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट्स से यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि सीरियल के लीड एक्टर यानि कि अनुराग बासु की अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने शो को अलविदा कह दिया है। पार्थ समथान के इस निर्णय ने सीरियल के मेकर्स और दर्शकों को बेचैन कर दिया है।

इस अंदाज़ में पार्थ कहेंगे अलविदा

किसी भी सीरियल के मेन लीड को रिप्लेस करना कभी भी आसान नहीं होता है। सालों तक प्रसारित होने वाले इन सीरियल्स के स्टार्स दर्शकों के साथ एक रिश्ता बना लेते हैं और उनका सीरियल को अचानक अलविदा कह देना दर्शकों को कभी पसंद नहीं आता है। कुछ ऐसा ही हो रहा है ‘कसौटी जिंदगी की’ के साथ भी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ समथान ने अपनी सेहत व अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए इस सीरियल को अलविदा कह दिया है और टेली क्वीन एकता कपूर के मनाने के बावजूद वे रुकने को तैयार नहीं हो रहे हैं। ऐसे में उनके किरदार को अलविदा कहने के लिए मेकर्स स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने की योजना बना रहे हैं। इसका प्रोमो भी सामने आ चुका है।

दिल तोड़ देगा कसौटी का नया प्रोमो

बीते दिनों टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने सीरियल को अलविदा कह दिया था और फिर करण पटेल ने उन्हें रिप्लेस किया था। अब बारी है पार्थ समथान की। सीरियल के नए प्रोमो के अनुसार, प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और अनुराग (पार्थ समथान) एक कमरे में बैठकर बातें कर रहे होते हैं। प्रोमो में प्रेरणा अनुराग के सामने बैठकर उसे अपने दिल का हाल सुनाते हुए पूछती है कि क्या सब कुछ पहले जैसा नहीं हो सकता है? उसी दौरान कमरे में कोमोलिका (आमना शरीफ) की एंट्री होती है और अनुराग-प्रेरणा के होश उड़ जाते हैं। यह सीन दर्शकों को काफी भावुक कर देगा और माना जा रहा है कि इसी के साथ अनुराग यानि कि पार्थ समथान सीरियल को अलविदा भी कह देंगे।

तलाश नए अनुराग बासु की

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार बेहद अहम है, आखिर यह पूरी कहानी ही अनुराग और प्रेरणा की है। ऐसे में मेकर्स नए अनुराग बासु को चुनने में किसी भी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहते हैं। अनुराग बासु का किरदार निभाने के लिए इंडस्ट्री के कई जाने-माने एक्टर्स के नामों पर विचार किया जा रहा है। ऐसे में देखना रोचक होगा कि आखिर इनमें से किसे फाइनल किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल बरुण सोबती, पर्ल वी पुरी और विवेक दहिया के नामों पर विचार किया जा रहा है। ये तीनों ही एक्टर्स छोटे पर्दे के नामचीन एक्टर्स हैं। जहां एक तरफ इनमें से किसी को भी फिर से टीवी पर देखना काफी रोचक होगा, वहीं मेकर्स इस बात से भी परेशान हैं कि क्या दर्शक नए अनुराग को भी पहले वाले के जितना ही प्यार दे सकेंगे या नहीं!