अंकिता लोखंडे के घर में गूंजी किलकारी, आए दो नन्हे मेहमान

अंकिता लोखंडे के घर में गूंजी किलकारी, आए दो नन्हे मेहमान

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे दो महीने बाद हंसती हुई नज़र आ रही हैं। उनके मुस्कुराते चेहरे के अलावा इस फोटो की खासियत यह भी है कि उनकी गोद में दो नन्हे बच्चे नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। टीवी जगत के सेलेब्रिटीज़ से लेकर फैन्स तक, सभी अंकिता लोखंडे को हंसते-मुस्कुराते देखकर काफी उत्साहित हैं। 

जुड़वां बच्चों से रोशन घर

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा में हैं। 14 जून को हुए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुखद निधन के बाद से ही वे इस केस को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई हैं। इस दौरान उनके सभी जानने वालों ने भी बताया कि वे बेहद दुखी हैं और किसी से भी ज्यादा बात नहीं कर रही हैं। हालांकि, अब उन्हें फिर से मुस्कुराने का एक मौका मिल गया है। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी गोद में दो छोटे बच्चे नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में वे दो महीने बाद मुस्कुराती हुई भी नज़र आ रही हैं। उनकी यह प्यारी फोटो देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं।

एक नई ज़िंदगी की शुरुआत

इस खूबसूरत फोटो के साथ ही अंकिता ने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी शेयर किया है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा- 'हमारा परिवार काफी खुश है- एक नई ज़िंदगी की शुरुआत। हमारा परिवार इन बच्चों के जन्म लेने से और भी अमीर हो गया है। स्वागत है अबीर और अबीरा। वर्षा दीदी और जीजाजी को बधाई।' इस फोटो में अंकिता ने अपने मंगेतर विकी जैन समेत चार लोगों को टैग किया है। ये जुड़वां बच्चे सीए अभिषेक श्रीवास्तव और उनकी पत्नी वर्षा जैन के हैं। माना जा रहा है कि ये अंकिता के मंगेतर के रिश्तेदार हैं। इस पोस्ट पर करणवीर बोहरा, प्रार्थना बेहरे, करण पटेल समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने अंकिता व उनके परिवार को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। 

टीवी जगत से लगातार आ रहीं दुख भरी खबरों के बीच अंकिता के घर में आई इन खुशियों ने सभी को मुस्कुराने का एक मौका दे दिया है। इन दिनों अंकिता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ उन्हें न्याय दिलाने का भरसक प्रयास कर रही हैं। हम सभी उम्मीद करते हैं कि उन्हें जल्द ही न्याय मिले।