home / एंटरटेनमेंट
alia first post after giving birth

न्यू मॉम आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के बाद किया पहला पोस्ट, लिखी दिल को छू लेनी वाली ये बात

बॉलीवुड के सबसे चहेते और मोस्ट टॉक्ड कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब न्यू पेरेंट्स बन गए हैं। कपल के घर नन्ही बिटिया का आगमन हुआ है और इस समय कपूर परिवार का हर सदस्य बहुत खुश है। रणबीर की मॉम नीतू कपूर हों या आलिया के पापा महेश भट्ट सबने अपनी खुशी इजहार की है और जाहिर है ये पूरे परिवार के लिए खास समय है। ऐसे में न्यू मॉम आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल अकाउंट पर अपनी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी को खूबसूरती से फैन्स के साथ शेयर किया है। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारियां, कपूर खानदान ने बेटी का किया स्वागत

आलिया ने लायन फैमिली की एक तस्वीर लगाई है जिसमें शेर, शेरनी और छोटा सा शेर का बच्चा भी साथ है। एक्ट्रेस ने दिल छूने वाले पोस्ट के साथ लिखा है, और हमारे जीवन से जुड़ी सबसे अच्छी जानकारी ये है कि, हमारी बेबी आ गई है…और ये कितना जादुई लड़की है। हम ऑफिशियली प्यार से भरे हुए हैं…हम ब्लेस्ड और ऑब्सेस्ड पेरेंट्स हैं। प्यार, प्यार, प्यार। आलिया और रणबीर।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कपल को न्यू पेरेंट बनने पर बधाई दी है और इनमें कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आलिया की हार्ट ऑफ स्टोन की को-स्टार गैल गैडोट शामिल है। 

6 नवंबर के दिन मुंबई स्थित रिलायंस हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आलिया के बेबी को जन्म देने के लिए एडमिट होने की कयासें तेजी से लगाई जा रही थी और दोपहर होते-होते सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर के घर बेबी गर्ल के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगी थी।

रणबीर कपूर ने कर ली पैटरनिटी लीव पर जाने की तैयारी, आलिया को सपोर्ट करने के लिए लिया ये फैसला

 ऐसे में जब ई टाइम्स ने महेश भट्ट से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा भी कि एक नए सूरज के उगने का इंतजार है। जीवन की एक फ्रेश, स्पार्कलिंग ओस की बूंद। 

बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल के दिन परिवार और दोस्तों के समक्ष शादी की थी और जून के महीने में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी लोगों को देते हुए अपनी और रणबीर की हॉस्पिटल से फोटो शेयर करते हुए लिखा था, हमारा बच्चा…जल्दी आने वाला है। इसके बाद से ही एक्ट्रेस का पैपराजी और शिद्दत से और लगातार पीछा करते रहे हैं और एक्ट्रेस भी हर खास मौके पर अपने फैन्स की ही तरह पैपराजी के लिए पोज देना और उन्हें अपडेटेड रखने से पीछे नहीं रही हैं।

07 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text