home / एंटरटेनमेंट
रणबीर कपूर ने कर ली पैटरनिटी लीव पर जाने की तैयारी, आलिया को सपोर्ट करने के लिए लिया ये फैसला

रणबीर कपूर ने कर ली पैटरनिटी लीव पर जाने की तैयारी, आलिया को सपोर्ट करने के लिए लिया ये फैसला

बी टाउन में इस बात की गॉसिप थी कि फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्मों के ऑफर लेना बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि एक्टर अब कुछ समय तक फिल्मों में नहीं नजर आएंगे। वैसे इस बात में झूठ बिल्कुल भी नहीं है, ये बिल्कुल सच है। बस बात ये है कि रणबीर कपूर ऐसा फैसला खराब हेल्थ या फिर काम की कमी के चलते नहीं ले रहे हैं। बल्कि रणबीर कपूर ने अपने बच्चे के जन्म के समय उसके साथ रहने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। 

जी हां, रणबीर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। परिवार से लेकर फैंस तक सभी बेसब्री से बेबी कपूर का इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि आलिया डिलीवरी के बाद जितनी जल्दी हो सके काम पर लौट जाएंगी पर रणबीर घर पर रह कर बच्चे को संभालने वाले हैं। 

पैटरनिटी लीव लेना चाहते हैं

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि अब वह अपने बच्चे की होने वाली मां यानी पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय गुजारेंगे और पिता बनने के कुछ समय बाद तक कोई भी नई फिल्म को साइन नहीं करेंगे। रणबीर के एक करीबी के मुताबिक वो पैटरनिटी लीव यानि कि पितृत्व अवकाश पर जाना चाहते हैं।

आलिया को पूरे करने हैं प्रोजेक्ट

दरअसल, आलिया भट्ट के कई प्रोजेक्ट उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से रूके पड़े हैं। वह करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा, वह संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। इन फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के लिए रणबीर ने पैटरनिटी लीव को लेकर एक अहम कदम उठाया है।

जल्दी कर ली फैमिली प्लानिंग

आपको बता दें, 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे। शादी के ढाई महीने बाद आलिया ने ऐलान किया कि वह प्रेग्नेंट हैं। इन दोनों के बीच उम्र में 10 साल का फासला है। आलिया 29 साल की हैं और रणबीर 39 साल के। कहा जा रहा है कि रणबीर की उम्र की वजह से दोनों ने जल्दी फैमिली प्लानिंग कर ली।

11 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text