Advertisement

लाइफस्टाइल

मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया एक रात पहले क्या हुआ था

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Feb 20, 2019
मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया एक रात पहले क्या हुआ था

Advertisement

बाॅलीवुड की हाॅट दीवा मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान का तलाक हुए भले ही 2 साल बीत चुके हों, लेकिन आज भी किसी न किसी वजह से यह सुर्खियों में रहता है। मलाइका और अरबाज़ दोनों ने कभी अपने तलाक को लेकर खुलकर चर्चा नहीं की। मलाइका और अर्जुन कपूर की बढ़ती नज़दीकियों को भी इस तलाक के पीछे की वजह बताया जाता है। मगर अब मलाइका अरोड़ा ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है। एक चैट शो के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक से एक रात पहले उनके और अरबाज़ के बीच क्या हुआ था।

करीना के रेडियो शो पर किया खुलासा

हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि बाकी लोगों की तरह तलाक से पहले उन्हें भी कई चीजें बोली गई थीं। मलाइका ने बताया, “तलाक से एक रात पहले पूरा परिवार मेरे साथ बैठा हुआ था। सबने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने फैसले को लेकर सौ प्रतिशत श्योर हूं? सभी को मेरी चिंता थी, इसलिए वह मेरे बारे में इतना सोच रहे थे। जब मैंने हां में जवाब दिया तो सभी ने कहा, अगर तुम्हारा यही फैसला है तो हमें तुम पर गर्व है। उन्होंने मुझे स्ट्राॅन्ग वुमन कहा जिससे मुझे काफी मजबूती मिली और उस समय मुझे इसकी जरूरत भी थी।”

Malaika on her Divorce 1

मलाइका ने बताया कि शादी के 19 साल बाद तलाक जैसा बड़ा फैसला लेना आसान नहीं था। किसी भी शादी में बने रहने के लिए खुशी सबसे ज्यादा ज़रूरी होती है और जब एक कपल एक साथ खुश नहीं रह पाता तो इसका नकारात्मक असर सीधा बच्चों पर पड़ता है। मैं नहीं चाहती थी कि हमारे बेटे के साथ भी ऐसा हो। मैंने और अरबाज़ ने यह फैसला लेने से पहले काफी बातें की और फिर हम आपसी समझ के साथ अलग हो गए।

Malaika on her Divorce

तलाक के बाद ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं दोनों

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। कुछ साल अफेयर के बाद दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली। दोनों के एक बेटा भी है, जिसकी उम्र 17 साल है। मगर ये रिश्ता ज्यादा न टिक सका और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक से उबरना आसान नहीं होता लेकिन तलाक के बाद दोनों ही अब अपनी- अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां अरबाज़ के जाॅर्जिया एंर्डियानी के साथ अफेयर की चर्चाएं ज़ोरों पर हैं, वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें भी आए दिन बाॅलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

क्या मलाइका अरोड़ा का ड्राइवर अरबाज़ खान को दे रहा था उनकी और अर्जुन की निजी जानकारियां?

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने किया खुलासा, यामी गौतम की वजह से टूटने वाली थी शादी

बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइंस डे पर इस शख्स ने किया प्रपोज़, वीडियो वायरल