बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइंस डे पर इस शख्स ने किया प्रपोज़, वीडियो वायरल

बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइंस डे पर इस शख्स ने किया प्रपोज़, वीडियो वायरल

बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों फिल्म “यारियां” फेम एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। जहां हिमांश ने अपनी रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर लगातार चुप्पी साधी हुई है वहीं नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले इस बारे में मीडिया को खुलकर जानकारी दी और इस ब्रेकअप पर किसी तरह की नकारात्मकता न फैलाने का आग्रह किया। इस पोस्ट को अभी कुछ ही दिन बीते थे कि नेहा कक्कड़ को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल आज वैलेंटाइंस डे के दिन एक शख्स ने सिंगर नेहा कक्कड़ को प्रपोज़ कर दिया है।


घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज़


वैलेंटाइंस डे पर बाॅलीवुड की इस धांसू सिंगर को एक शख्स ने घुटने के बल बैठकर प्रपोज़ किया। दरअसल ये शख्स सिंगर नेहा कक्कड़ का फैन दीपांशु नारंग है, जिसने हाथ में बुके और गिफ्ट लेकर आधी रात उन्हें वैलेंटाइंस डे विश किया। इस बात का खुलासा खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डालकर किया है। आप भी देखें वैलेंटाइंस डे पर ये क्यूट सा वीडियो….




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on




वीडियो में दीपांशु सिंगर नेहा कक्कड़ को हाथ में बुके देकर कह रहे हैं, “जिंदगी में मैंने आपसे प्यारा किसी को भी नहीं देखा। आपकी इस निष्ठा और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “पिछली रात बैक स्टेज पर... वैलेंटाइंस डे सरप्राइज। मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #neheart मिले। लव माय nehearts”। nehearts का मतलब नेहा को चाहने वाला। उनके फैन  दीपांशु नारंग ने नेहा के लिए ये स्पेशल हैशटेग बनाया है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepanshu Narang (@neha_holic_deep) on




ब्रेकअप से उबरने की कोशिश कर रही हैं नेहा


सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली ने अपने प्यार की घोषणा इंडियन आइडल के शो पर की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अपने ब्रेकअप के दर्द को नेहा ने एक वीडियो के ज़रिए शेयर किया था, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। हाल ही दिए कुछ इंटरव्यूज़ में नेहा ने अपने दर्द को खुलकर बयां किया। उन्होंने बताया कि मैं अपना सारा टाइम और एनर्जी एक ऐसे इंसान को दे रही थी, जो इसे डिज़र्व भी नहीं करता था। उसके बावजूद वह हमेशा यही शिकायत करता था कि मैं उसे समय नहीं देती हूं। हालांकि अपने ब्रेकअप पर नेहा ने मीडिया से सकारात्मक रहने की अपील करते हुए कहा, “किसी पर आरोप मत लगाइए। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद न आया हो।”


Neha kakkar Velentines Day 2


इमेज सोर्स: Instagram


ये भी पढ़ें-


ब्रेकअप का दर्द बयां करने के बाद नेहा कक्कड़ को फिर आया एक्स बॉयफ्रेंड पर प्यार


टूटे दिलों की आवाज़ हैं ये 30 ब्रेकअप सॉन्ग - Breakup Songs List in Hindi


सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को फिर हुआ प्यार, कन्फर्म किया रिश्ता