home / एंटरटेनमेंट
jhalak Dikhhla Jaa 10

टीवी पर लौट रहा है डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा, करण जौहर और माधुरी दीक्षित होंगे जज

इन दिनों टीवी पर डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के नए सीजन की चर्चाएं जोर शोर से हो रही हैं और साथ में ये भी जानकारी मिल रही है कि कौन इस शो को जज करेगा और किसने शो को जज करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार इस शो में जज बनने कर माधुरी दीक्षित और करण जौहर साथ में नजर आएंगे। ये भी चर्चाएं हैं कि शो के मेकर्स ने जज के लिए काजोल को अप्रोच किया था, लेकिन किसी कारण से काजोल ने इस शो को करने से मना कर दिया है।

साभार- इंस्टाग्राम

टीवी पर झलक दिखला जा का ये सीजन 10 होगा। इसके पहले ये शो टीवी पर आखिरी बार 2017 में प्रसारित हुआ था और अब ये 5 साल बाद अपने सीजन 9 के साथ टीवी पर वापसी करेगा। माधुरी दीक्षित ने इस शो  को पहले भी जज किया है। शो के 2014 तक के सीजन में दर्शकों ने माधुरी को ये शो जज करते देखा था, उसके बाद इस शो को शाहिद कपूर और जैकलिन फर्नांडीस जज करने लगे थे। इस बार शाहिद और जैकलिन की जगह करण और माधुरी ने ले ली है। वैसे इन दोनों के साथ-साथ शो पर एक और सेलेब्रिटी जज होंगे जिनके नाम के बारे में अभी कोई चर्चा नहीं है।

ADVERTISEMENT

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपे रिपोर्ट के अनुसीर, माधुरी दीक्षित के लिए ये मौका घर वापसी की तरह है क्योंकि वो पहले इस शो पर बहुत अच्छा काम कर चुकी हैं। ये शो टीवी पर काफी लोकप्रिय भी था। एक्ट्रेस ने इस शो से जुड़ी डील को साइन कर दिया है और उनके शो से जुड़ने से शो की टीम का उत्साह भी बहुत हाई है। टीवी पर ये शो दो महीने बाद प्रसारित किया जाएगा।

जहां तक करण जौहर की बात है तो करण जौहर के लिए भी किसी शो का जज बनना नई बात नहीं है। उन्हें पहले भी रियलिटी शो में जज के रूप में देखा गया है। इस वक्त करण अपने शो कॉफी विद करण के सीजन 7 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

ADVERTISEMENT
05 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text