home / एंटरटेनमेंट
कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह को हुई कोविड-19 से संक्रमित, बेटी अलायना को लेकर कही ये बात

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह को हुई कोविड-19 से संक्रमित, बेटी अलायना को लेकर कही ये बात

कोविड-19 नियमित रूप से देशभर में फैल रहा है यहां तक कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इसी बीच गुरुवार को कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए बताया है कि उन्हें कोविड-19 हो गया है।

शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है और इसमें उन्होंने बताया है कि उनके परिवार के बाकि सभी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है और इस वजह से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में अपनी बेटी के बारे में भी बताया है। उन्होंने लिखा, यह अलायना को किस तरह से प्रभावित करेगा, मैं तब भी डरी हुई थी और मैं अभी भी डरी हुई हूं। मुझे कोविड हो गया है लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे परिवार के बाकि सभी सदस्यों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे लिखा, मैंने 36 घंटों से अपनी बेटी से नहीं मिली हूं और मैं उसे अपनी गोद में उठाना चाहती हूं और उससे मिलना चाहती हूं। लेकिन मैं जानती हूं कि मुझे अपनी भावनाओं को कंट्रोल करना चाहिए और मैं कर भी रही हूं। मेरी स्ट्रगल्स- हां मुझे बॉडी पेन, सिर दर्द, बुखार, खांसी आदि हो रहा है लेकिन मेरी सबसे बड़ी परेशानी ये है कि मैं अभी भी अपनी बेटी को अपना दूध पिलाती हूं और वह ऐसे ही सोती है और वह जरूर इस समय कंफर्ट मिस कर रही होगी।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह अपनी बेटी के लिए अपना दूध किस तरह से पंप कर रही है और वह ऐसा डॉक्टर के सुपरविजन में कर रही हैं। शिखा ने लिखा, मैं अपना दूध पंप कर रही हूं और मैं उसे वो दे रही हूं और इसके बारे में मैने डॉक्टर से सलाह ली है। यह हमारे लिए काफी मुश्किल समय है लेकिन मैं फिर भी भगवान का शुक्रगुजार करती हूं क्योंकि हम इससे एक साथ लड़ पा रहे हैं और अलायना सुरक्षित है। मेरे लिए यह मानिसक लड़ाई ज्यादा है क्योंकि मैं अपनी बच्ची से इतने समय के लिए दूर हूं। हालांकि, हम इससे जल्दी बाहर निकल जाएंगे। आप सभी को ढेर सारी ताकत और मैं उम्मीद करती हूं कि जो भी कोविड-19 से पीड़ित हैं, वो जल्दी ठीक हो जाएं।

ADVERTISEMENT

एकता कपूर, अर्जुन बिजलानी, कुशाग्र दुआ, शरद मल्होत्रा और कई अन्य सितारें हाल ही में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें:
आमिर अली और संजीदा शेख ने लिया तलाक, शादी के 9 साल बाद हुए एक-दूसरे से अलग
कोरोना महामारी के चलते फरहान अख्तर और शिबानी के बदले वेडिंग प्लान्स, जानिए नये अपडेट्स
सोमी अली ने सलमान खान के साथ ब्रेकअप की वजह का किया खुलासा, बताया – मैं उनसे शादी के लिए ही …

ADVERTISEMENT
07 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text