Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘कसौटी’ के मिस्टर बजाज का लुक आया सामने, सफेद बालों में देखकर पत्नी बिपाशा ने कही यह बात

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jun 10, 2019
‘कसौटी’ के मिस्टर बजाज का लुक आया सामने, सफेद बालों में देखकर पत्नी बिपाशा ने कही यह बात

Advertisement

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” के दर्शकों को जिस पल का बेसब्री से इंतज़ार था, आखिर वह आ ही गया। सीरियल में मिस्टर बजाज बने एक्टर करण सिंह ग्रोवर का लुक सामने आ चुका है। इसी के साथ जल्द ही मिस्टर बजाज बन करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे पर एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। लुक के सामने आते ही एकता कपूर सहित बिपाशा बासु ने अपने दिल की बात कह करण को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं।

हॉट एंड डैशिंग लुक में नज़र आए करण

एक्टर करण सिंह ग्रोवर हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और लुक्स के ज़रिए छोटे पर्दे पर तहलका मचाते आए हैं, फिर चाहे वह सीरियल “दिल मिल गए” के डॉक्टर अरमान का स्वीट बॉय लुक हो या फिर “कबूल है” का असद अहमद खान वाला हैंडसम लुक। करण अपने खास अंदाज़ से हर बार फीमेल फैन्स का दिल जीत ही लेते हैं। अब एक बार फिर मिस्टर बजाज बनकर करण सिंह ग्रोवर अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

इस किरदार के लिए करण का डैशिंग लुक भी सामने आ चुका है। इस लुक में करण सिंह ग्रोवर हाई नेक स्कीवी के साथ ब्लैक कोट- सूट में नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उनके बालों को ग्रे लुक भी दिया गया है, जिसमें वे कुछ ज्यादा ही सेक्सी लग रहे हैं। आप भी देखिए मिस्टर ऋषभ बजाज बने करण सिंह ग्रोवर का हॉट एंड डैशिंग लुक।

Karan Singh Grover look as Mister Bajaj2

पत्नी बिपाशा ने की तारीफ

ऐसा कम ही होता है, जब अपने पति को सफेद बालों में देखकर कोई पत्नी उसकी तारीफ करे। कहना गलत नहीं होगा कि करण सिंह ग्रोवर इस मामले में काफी लकी हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु को उनका यह नया लुक काफी पसंद आया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा ने करण के इस नए लुक को शेयर करते हुए लिखा, “करण, आपको एकता कपूर के ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के आइकाॅनिक मिस्टर बजाज के किरदार के लिए ऑल द बेस्ट। मेरे पति हॉट हैं, यह बात तो मैं हमेशा से जानती थी लेकिन उनका यह सॉल्ट एंड पेपर लुक कुछ अलग ही है। ऐसा लुक कुछ लोगों पर ही अच्छा लगता है और आप उनमें से एक हैं। अपने इस नए सफर को एन्जॉय करो लव… दुर्गा- दुर्गा।”

Karan Singh Grover look as Mister Bajaj

एकता कपूर ने भी किया मिस्टर बजाज का स्वागत

डेली सोप क्वीन एकता कपूर के लिए सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” और उसके किरदार हमेशा से ही पसंदीदा रहे हैं। हर किरदार की तरह मिस्टर ऋषभ बजाज के किरदार का स्वागत करते हुए एकता कपूर ने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपने दिल की बात लिखी है। एकता ने नए मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हेलो ऋषभ! आप ओल्ड वाइन की तरह सेक्सी और स्टील की तरह मजबूत हो। मिस्टर बजाज वापस आ चुके हैं। अब बारी है कि प्रेरणा, लड़के जैसे अनुराग या फिर इंटेंस व ओल्ड चार्म मिस्टर बजाज में से किसी एक को चुने।”

Karan Singh Grover look as Mister Bajaj4

बता दें, करण सिंह ग्रोवर खुद भी इस पावरफुल किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। जाहिर है, उनकी तुलना पुराने मिस्टर बजाज यानि रोनित रॉय से होनी तो लाज़मी है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि वे दर्शकों के बीच मिस्टर बजाज का वही जादू बिखेर पाते है या नहीं।   

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-

कसौटी ज़िंदगी कीः सीरियल में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, क्या टूट जाएगा अनुराग- प्रेरणा का रिश्ता

“कसौटी ज़िंदगी की” में करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज बनने पर रोनित राॅय ने कही यह बड़ी बात

सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, जब उनकी एक गलती से ऐश्वर्या राय बन जातीं मिस यूनिवर्स