कसौटी ज़िंदगी कीः सीरियल में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, क्या टूट जाएगा अनुराग- प्रेरणा का रिश्ता

कसौटी ज़िंदगी कीः सीरियल में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, क्या टूट जाएगा अनुराग- प्रेरणा का रिश्ता

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" दर्शकों को बांधे रखने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देता है। पिछले कई दिनों से सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है। एक तरफ जहां ढेरों ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच कोमोलिका की मौत हो चुकी है, वहीं अब उसका भाई प्रेरणा और अनुराग से अपनी बहन की मौत का बदला लेने को आतुर है। यहां तक कि प्रेरणा को किडनैप भी करा दिया गया है। खैर रॉनित से तो किसी तरह अनुराग- प्रेरणा निपट ही लेंगे मगर अब दोनों की ज़िंदगी में तूफान मचाने के लिए सीरियल में जल्द होने वाली है मिस्टर बजाज की एंट्री।


नए प्रोमो में नज़र आए मिस्टर बजाज


सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" में अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका के बाद चौथा अहम किरदार मिस्टर बजाज का है। पिछले सीज़न में इस सशक्त किरदार को निभाया था एक्टर रोनित रॉय ने। बात करें इस सीज़न की तो दर्शकों को जितनी बेसब्री से कोमोलिका का इंतज़ार था, उतनी ही बेसब्री से वे मिस्टर बजाज का इंतज़ार भी कर रहे हैं। मगर अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि अनुराग- प्रेरणा की ज़िंदगी में काली परछाईं बनकर जल्द ही होने वाली है मिस्टर बजाज की एंट्री।


Mr. Bajaj Entry in Kasautii 2


अनुराग- प्रेरणा की शादी में पहुंचे मिस्टर बजाज


हाल ही में इस सीरियल का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुराग और प्रेरणा एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि इन दोनों की शादी पहले मंदिर में हो चुकी है लेकिन इस बार यह शादी पूरे परिवार की राज़ी- खुशी के साथ हो रही है।


Mr. Bajaj Entry in Kasautii 3


प्रोमो में दोनों शादी की कसमें खा रहे हैं और एक- दूसरे से वादा कर रहे हैं कि अब उनके बीच कोई नहीं आएगा। मगर तभी बासु बाड़ी में होती है मिस्टर बजाज की एंट्री। आप भी देखिए सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" का यह नया प्रोमो...





करण सिंह ग्रोवर बने मिस्टर बजाज


इस प्रोमो में मिस्टर बजाज का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन हम आपको बता दें कि इस किरदार के लिए एक्टर करण सिंह ग्रोवर के नाम पर आखिरी मुहर लग चुकी है। काफी समय से इस किरदार के लिए चेहरे की तलाश चल रही थी, जो करण सिंह ग्रोवर पर जाकर खत्म हुई है। मिस्टर बजाज बनने की इस दौड़ में हितेन तेजवानी सहित हर्षद चोपड़ा, इकबाल खान, करण वाही जैसे कई बड़े नाम शामिल थे। इन सब में करण सिंह ग्रोवर ने बाजी मार ली। हालांकि करण सिंह ग्रोवर "कसौटी ज़िंदगी की" के पहले सीज़न का हिस्सा भी रह चुके हैं।


Mr. Bajaj Entry in Kasautii 5


कुछ दिनों पहले सीरियल के ऑरिजिनल मिस्टर बजाज यानि रोनित रॉय ने उन्हें इस किरदार को निभाने के लिए शुभकामनाएं दी थीं।


इमेज सोर्सः Instagram


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


ये भी पढ़ें-


“कसौटी ज़िंदगी की” में करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज बनने पर रोनित राॅय ने कही यह बड़ी बात


कसौटी ज़िन्दगी की 2 : कोमोलिका के बाद अब है मिस्टर बजाज का इंतज़ार, ये एक्टर निभाएंगे किरदार


कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका के बाद इस अहम किरदार ने भी कहा शो को अलविदा