“कसौटी ज़िंदगी की” में करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज बनने पर रोनित राॅय ने कही यह बड़ी बात

“कसौटी ज़िंदगी की” में करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज बनने पर रोनित राॅय ने कही यह बड़ी बात

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" में आखिरकार कोमोलिका का किरदार अपने आखिरी समय पर पहुंचने वाला है। जल्द ही सीरियल में सबके सामने कोमोलिका का पर्दाफाश हो जाएगा और इसी के साथ कोमोलिका यानि हिना खान सीरियल को अलविदा कह देंगी। ऐसे में दर्शकों को अगर सबसे ज्यादा किसी का इंतज़ार है तो वो है मिस्टर बजाज का किरदार। "कसौटी ज़िंदगी की" के पहले सीज़न में मिस्टर बजाज का किरदार खासा लोकप्रिय हुआ था। इस किरदार को एक्टर रोनित रॉय ने अपनी रॉयल पर्सनैलिटी और सधी हुई एक्टिंग से बेहद ही पावरफुल बना दिया था।


Mr. bajaj


अब एक बार फिर इस किरदार की चर्चा टीवी गलियारों में आम हो गई है। इस रोल के लिए आए दिन अलग- अलग एक्टर्स के नाम सामने आते रहते हैं। मगर अब आखिरकार एकता कपूर ने इस सीरियल के लिए टीवी के एक पॉपुलर एक्टर के नाम पर मोहर लगा दी है।


करण सिंह ग्रोवर बनेंगे मिस्टर बजाज


पिछले कई दिनों से मिस्टर बजाज के रोल के लिए हितेन तेजवानी सहित कई एक्टर्स के ऑडिशन लिए जा रहे थे। खबरें थीं कि उन सबके बीच में से मेकर्स ने एक्टर करण वाही का नाम फाइनल कर लिया है। मगर अब ये बात पक्की हो चुकी है कि करण वाही नहीं बल्कि करण सिंह ग्रोवर के हाथ लगा है मिस्टर बजाज का फेमस किरदार।


Karan Singh Grover as Mr. Bajaj 1


जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु के पति और टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर करण सिंह ग्रोवर को आखिरकार मिस्टर बजाज के रोल के लिए चुन लिया गया है। करण अब मिस्टर बजाज बनकर अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान लाएंगे। हालांकि शुरुआत में यह किरदार जितना ग्रे शेड लिए नज़र आएगा, बाद में उतना ही पॉज़िटिव भी हो जाएगा। इस बात को वो दर्शक अच्छी तरह समझते हैं, जो "कसौटी ज़िंदगी की" के पहले सीज़न के गवाह बन चुके हैं।


Mr. Bajaj 3


करण सिंह ग्रोवर पर क्या बोले असली मिस्टर बजाज


बात जब मिस्टर बजाज की चल रही हो और रोनित रॉय का ज़िक्र न आए, ये तो हो ही नहीं सकता। आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान "कसौटी ज़िंदगी की" के असली मिस्टर बजाज ने नए मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर के लिए काफी कुछ कहा। रोनित ने कहा, "मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर को मिला है। मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छा काम करेगा। मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। मेरी दुआ है कि करण और "कसौटी ज़िंदगी की- 2" पहले के मुकाबले अधिक सफलता हासिल करें।


Ronit Roy as Mr. Bajaj 1


रोनित रॉय से जब पूछा गया कि वो करण सिंह ग्रोवर को इस किरदार के लिए क्या सलाह देना चाहेंगे ? तो इसके जवाब में रोनित ने कहा "वो इस सीज़न का एक्टर है। उसे मेरी सलाह की कोई ज़रूरत नहीं है। मैं बस इतना कहना चाहूंगा- बी कूल।"


इंटरव्यू के दौरान रोनित ने बताया कि मिस्टर बजाज का किरदार उनके दिल के काफी करीब है। लोग आज भी उन्हें रोनित रॉय के नाम से कम और ऋषभ बजाज के नाम से ज्यादा जानते हैं।


Ronit Roy as Mr. Bajaj 2


बता दें कि करण सिंह ग्रोवर "कसौटी ज़िंदगी की" के पहले सीज़न में भी नज़र आ चुके हैं। उस समय करण ने शरद नाम का नेगेटिव रोल निभाया था। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बार मिस्टर बजाज की पावरफुल पर्सनैलिटी को करण कितना मैच कर पाते हैं और इस आइकॉनिक किरदार के साथ किस हद तक न्याय कर पाते हैं। हम तो यही कहेंगे, "ऑल द बेस्ट करण सिंह ग्रोवर"।


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें- 


कसौटी ज़िन्दगी की 2 : कोमोलिका के बाद अब है मिस्टर बजाज का इंतज़ार, ये एक्टर निभाएंगे किरदार


कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका की मौत का सीन हुआ लीक, वीडियो में देखिए हिना खान की विदाई


कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका के बाद इस अहम किरदार ने भी कहा शो को अलविदा