home / एंटरटेनमेंट
कोमोलिका बनेंगी अनुराग की दुल्हन, बंगाली ब्राइड के लुक में देखें उनका अंदाज़

कोमोलिका बनेंगी अनुराग की दुल्हन, बंगाली ब्राइड के लुक में देखें उनका अंदाज़

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा सिंघानिया के तौर पर एक संस्कारी बहू और जिम्मेदार मां का किरदार निभा चुकीं हिना खान (Hina Khan) फिलहाल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में कोमोलिका की नेगेटिव भूमिका निभा रही हैं। उनकी इस भूमिका को प्यार के साथ ही नफरत का सामना भी करना पड़ रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना खान की कुछ फोटोज़ वायरल हुई हैं, जिनमें वे बंगाली ब्राइड के तौर पर नज़र आ रही हैं।

दुल्हन बनेंगी हिना खान

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान (Hina Khan) को दुल्हन के रूप में देखा जा चुका है। उस सीरियल में उनके दुल्हन वाले लुक से लेकर सभी ट्रैडिशनल व मॉडर्न लुक्स को काफी पसंद किया गया था। अब सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में वे एक वैम्प का किरदार निभा रही हैं, जो सीरियल की मेन लीड प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) की ज़िंदगी को बर्बाद करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

प्रेरणा बनी नवीन की दुल्हन, देखें तस्वीरें

‘कसौटी जिंदगी की’ में तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच अनुराग- प्रेरणा की लव स्टोरी एक नया मोड़ ले चुकी है। दरअसल, कोमोलिका इनके बीच एंट्री ले चुकी है और उसने अनुराग को अपना बनाने के लिए एक बहुत खतरनाक साज़िश भी रची है।

kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika-3

कोमोलिका का बंगाली अंदाज़

सोशल मीडिया पर कई ऐसी फोटोज़ वायरल हो रही हैं, जिनमें हिना खान एक बंगाली ब्राइड के तौर पर कहर ढा रही हैं। जहां सीरियल में उनकी भूमिका को काफी क्रिटिसाइज़़ किया जा रहा है, वहीं बंगाली दुल्हन वाले उनके लुक को काफी सराहा गया है। उनकी इस फोटो को कुछ ही घंटों में एक करोड़ से अधिक लाइक्स और काफी शेयर्स मिल गए थे।

kasautii-zindagii-kay-fame-komolika-hina-khan-as-bengali-bride-2

फोटो देखकर लग रहा है कि जल्द ही सीरियल में अनुराग बासु (पार्थ समथान- Parth Samthaan) और कोमोलिका (हिना खान) की शादी का सीक्वेंस फिल्माया जाएगा।

kasautii-zindagii-kay-fame-komolika-hina-khan-as-bengali-bride-1

वैसे भी दोनों की इंगेजमेंट का सीन दिखाया जा चुका है और अब जल्द ही इनकी शादी का ऐलान भी कर दिया जाएगा।

कोमोलिका ने रची शादी की साज़िश

पिछले कुछ एपिसोड्स की बात करें तो दर्शक ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी को काफी पसंद कर रहे थे। अनुराग के पिता मोलोय बासु और प्रेरणा के पिता राजेश शर्मा ने आपस में इन दोनों की शादी की बात भी तय कर ली थी। मगर जैसे ही कोमोलिका को अंदाज़ा हुआ कि अनुराग को पाने का उसका प्लान फेल हो रहा है, उसने एक खतरनाक चाल चलकर मोलोय और राजेश का एक्सीडेंट करवा दिया।

kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika

इस एक्सीडेंट में राजेश की मौत हो गई और मोलोय कोमा में चले गए। इस बात का फायदा उठाते हुए कोमोलिका ने अपनी नई चाल में अनुराग व उसकी मां मोहिनी बासु को फंसा लिया, जिसके बाद अनुराग को उससे शादी के लिए हां करना पड़ा।

ये भी पढ़ें :

वीडियो में देखें अनुराग- प्रेरणा का रोमांस

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा को छोड़ कोमोलिका से शादी करेगा अनुराग

अनुराग की मां शुभावी चौकसी का खास है हर अंदाज़

24 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text