‘कसौटी जिंदगी की’ : क्या प्रेरणा से नफरत कर कोमोलिका से शादी कर लेगा अनुराग

‘कसौटी जिंदगी की’ : क्या प्रेरणा से नफरत कर कोमोलिका से शादी कर लेगा अनुराग

छोटे पर्दे के कुछ सीरियल्स एंटरटेनमेंट बॉक्स पर दस्तक देते ही छा जाते हैं, कुछ ऐसा ही हाल है लोकप्रिय टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) का। अपने दमदार किरदारों के बलबूते इस टीवी सीरियल को टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बनाने में ज्यादा समय नहीं लगा। कई बड़े ट्विस्ट के बीच जब अनुराग बासु (Anurag Basu) और प्रेरणा शर्मा (Prerna Sharma) एक- दूसरे के करीब आने लगे थे तो किस्मत ने उनके सामने एक नई चुनौती पेश कर दी है।


बासु फैमिली पर टूटा कहर


हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की’ के कुछ एपिसोड्स में दिखाया गया था कि अनुराग (पार्थ समथान- Parth Samthan) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) ने एक- दूसरे के सामने अपनी मोहब्बत का इज़हार कर दिया है। मंदिर में प्रेरणा के माथे पर टीका लगाकर अनुराग उसके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखता है। अनुराग के पिता मोलोय बासु को जब इसके बारे में पता चलता है तो वे प्रेरणा के पिता राजेश शर्मा से जल्द ही इन दोनों की शादी करवाने की बात करते हैं। मगर शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था कि कोमोलिका (हिना खान- Hina Khan) की नज़र इन सबकी खुशियों पर पड़ जाती है।


kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika-4


अनुराग की मां मोहिनी बासु (शुभावी चौकसी) के हलवे में ज़हर डालने के बाद कोमोलिका ने एक नई और खतरनाक चाल चलने की योजना बना ली है।


कोमोलिका को हुआ अनुराग से प्यार


अनुराग बासु ने अपनी मां के कहने पर मिष्का से सगाई कर ली थी। सगाई की रस्म के बाद कोमोलिका का इंट्रेस्ट अनुराग में बढ़ने लगा। कोमोलिका ने मोहिनी के दिल में जगह बनाकर अपनी छोटी बहन मिष्का के खिलाफ जहर भरना शुरू कर दिया।


अनुराग- प्रेरणा ने शादी से पहले लिया भगवान का आशीर्वाद


जब इससे भी काम नहीं चला तो प्रेरणा को सबकी नज़रों में गिराने के लिए कोमोलिका ने मोहिनी के हलवे में ज़हर डाल दिया, जिससे उनके दिल की धड़कनें अचानक से बढ़ गईं।


kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika-6


वह हलवा प्रेरणा ने बनाया था और इसका इल्ज़ाम उसी के ऊपर आ गया। ऐसे में निवेदिता (पूजा बैनर्जी) और मोहिनी के दिल में प्रेरणा के लिए कड़वाहट भर गई। वहीं, सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर मोलोय को समझ में आ गया कि मोहिनी के हलवे में ज़हर प्रेरणा ने नहीं, बल्कि कोमोलिका ने मिलाया था।


कोमोलिका ने फिर रची साज़िश


जहां एक तरफ अनुराग और प्रेरणा का प्यार गहराता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोमोलिका उन दोनों को अलग करने के लिए नई चालें चल रही है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अनुराग जब प्रेरणा की मां बीना को अपने और प्रेरणा के रिश्ते के बारे में बता रहा होता है, तब मोलोय और राजेश कोमोलिका के घर में होते हैं।


खतरे में है अनुराग और प्रेरणा की जान


मोलोय कोमोलिका को थप्पड़ मारकर उसे सबके सामने एक्सपोज़ करने की धमकी देता है तो वहीं अकड़ और गुस्से में पगलाई कोमोलिका मोलोय और राजेश के पीछे अपने गुंडे को भेज देती है।


kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika


सूत्रों की मानें तो कार एक्सीडेंट में मोलोय की जान चली जाएगी और राजेश का किरदार कुछ समय के लिए कोमा में चला जाएगा। इस एक्सीडेंट के बाद सीन कुछ ऐसा रचा जाएगा कि अनुराग को कोमोलिका से शादी के लिए हां कहना पड़ेगा।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Kasautii Zindagii Kay FP (@anuragprernax) on




क्या कोमोलिका से शादी कर प्रेरणा से दूर हो जाएगा अनुराग? एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें - 


प्रेरणा बनी नवीन की दुल्हन, देखें वीडियो