Advertisement

एंटरटेनमेंट

करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए पति सैफ अली खान तो बेबो ने चुप्पी तोड़कर दिया ये जवाब

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 14, 2019
करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए पति सैफ अली खान तो बेबो ने चुप्पी तोड़कर दिया ये जवाब

करीना कपूर खान बॉलीवुड में अपनी फिटनेस, ड्रेसिंग सेंस और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा उनके बेबाक अंदाज़ से भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी वाकिफ हैं। वो किसी भी बात को घुमा- फिरा कर कहने के बजाय सीधा- मुंह पर बोलना ज्यादा पसंद करती हैं। हाल ही में एक्टर अरबाज़ खान के टॉक शो “पिंच” में भी करीना कपूर खान का बेबाक अंदाज़ देखने को मिला। इस शो में फैंस द्वारा पूछे गए हर सवाल का जवाब करीना ने खुलकर दिया।

करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए थे पति सैफ

सोशल मीडिया पर कब कौन सा सेलिब्रिटी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। कुछ समय पहले करीना कपूर खान का बिकिनी पहनना सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आया था। इस वजह से ट्रोलर्स ने उनके पति और छोटे नवाब सैफ अली खान को निशाने पर ले लिया था।

Kareena Kapoor reply to troller3

दरअसल कुछ महीनों पहले बेटे तैमूर के जन्मदिन पर करीना, सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू मालदीव छुट्टियां बिताने गए थे। जहां करीना कपूर पिंक कलर की बिकिनी पहने नज़र आई थीं। सोशल मीडिया पर करीना का ये बिकिनी लुक काफी वायरल हुआ था। जहां कुछ फैंस ने करीना के इस लुक की जमकर तारीफ की थी तो वहीं कुछ फैंस ने करीना को बिकिनी पहनने की इजाज़त देने के लिए सैफ अली खान को ट्रोल कर दिया था। एक ट्रोलर ने तो करीना की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए यहां तक कह दिया था कि भाड़ में जाओ सैफ अली खान। आपको शर्म भी नहीं आती कि आपने अपनी पत्नी को बिकिनी पहनने की मंजूरी दी।

Kareena Kapoor reply to troller2

Kareena Kapoor reply to troller1

करीना ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

सोशल मीडिया पर आए इस कमेंट पर सैफ अली खान ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन अरबाज़ खान के शो पर करीना कपूर खान ने अपनी चुप्पी ज़रूर तोड़ दी है। करीना ने कहा, “सैफ कौन हैं जो मुझे बिकिनी पहनने से रोकेंगे? मुझे नहीं लगता कि मेरा रिश्ता ऐसा है, जिसमें सैफ मुझे कहेंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? या तुम ऐसी चीज़ें क्यों कर रही हो? हम दोनों एक ज़िम्मेदार रिलेशनशिप में हैं। सैफ मुझ पर भरोसा करते हैं… वो जानते हैं कि अगर मैंने बिकिनी पहनी है, तो इसके पीछे कोई वजह रही होगी। उस समय मैं डिप ले रही थी।”

Kareena Kapoor reply to troller4

सोशल मीडिया पर अनजानी पहचान

ऐसा माना जाता है कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर का कोई रियल अकाउंट नहीं है। इंस्टाग्राम पर भी उनका फेक अकाउंट है, जिसे सभी फॉलो करते हैं। अरबाज़ खान के शो पर करीना ने अपने सोशल मीडिया के फेक अकाउंट पर भी चर्चा की। करीना ने कहा, ”सच कहूं तो इसे फेक नहीं कह सकते ये असली है, पर मेरी एक अलग पहचान के साथ। एक अनजानी पहचान।” बता दें कि करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म “गुड न्यूज़” में नज़र आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग इस समय तेजी से चल रही है।”   

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

रणवीर सिंह ने करीना से पूछा “कैसे बनूं अच्छा पति”, बेबो ने दिया ये मज़ेदार जवाब

टीवी की ‘गोपी बहू’ बोल्ड पिक्चर्स शेयर करने पर हुईं ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद हिना खान पर भी लगा ‘गंदी काॅपी’ का आरोप, हो गईं ट्रोल