Advertisement

एंटरटेनमेंट

करीना कपूर रखती हैं इंटस्ट्री में हर किसी की ज़िंदगी पर नज़र, करण जौहर ने किया खुलासा

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 23, 2019
करीना कपूर रखती हैं इंटस्ट्री में हर किसी की ज़िंदगी पर नज़र, करण जौहर ने किया खुलासा

Advertisement

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन कोई न कोई खिचड़ी पकती रहती है। एक सेलिब्रिटी ने दूसरे सेलिब्रिटी के लिए क्या बोला, किन दो एक्ट्रेसेज़ के बीच कैट फाइट चल रही है, किसकी शादी तलाक तक जा पहुंची है या फिर कौन से दो एक्टर्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसी बहुत सी गॉसिप्स हैं, जो आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। अपने चहेते सितारों की ज़िंदगी में क्या चल रहा है, ये जानने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा लालायित रहते हैं। मगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई ऐसा भी है, जो हर गॉसिप को बड़े चटकारे लेकर सुनता है और फिर दूसरे सेलिब्रिटीज़ के साथ उनकी जमकर गॉसिप भी करता है।

करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए पति सैफ अली खान तो बेबो ने चुप्पी तोड़कर दिया ये जवाब

बेबो हैं गॉसिप क्वीन

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान को इंडस्ट्री में गॉसिप क्वीन के नाम से जाना जाता है। उनके सह कलाकारों और बाकी एक्टर्स की ज़िंदगी में क्या चल रहा है, इस बात को जानने के लिए बेबो काफी एक्साइटेड रहती हैं। इतना ही नहीं वो रोज़ सुबह अपने पीआर को फोन लगाकर हॉट गॉसिप की जानकारी भी लेती हैं। इस बात का खुलासा किया है बॉलीवुड फिल्म मेकर और करीना कपूर के काफी अच्छे दोस्त करण जौहर ने।

Kareena Kapoor The Gossip Queen

कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

हाल ही में करण जौहर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों को लेकर अलग- अलग खुलासे किए। दरअसल, अपने शो “कॉफी विद करण” में करण जौहर अक्सर सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हैं। मगर इस बार कपिल शर्मा ने करण जौहर के साथ ही रैपिड फायर खेल डाला। कपिल ने करण जौहर से सवाल किया, अगर वो देश के प्रधानमंत्री होते तो किस प्रोफाइल के लिए किसे कैबिनेट मंत्री बनाते?

Karan Johar

तैमूर की गुड न्यूज़: इस फिल्म से मां करीना कपूर के साथ छोटे नवाब करेंगे बॉलीवुड में शानदार डेब्यू!

कपिल शर्मा ने शुरुआत की ‘हेल्थ मिनिस्ट्री’ के साथ… तो इसके जवाब में करण जौहर ने एक्टर अक्षय कुमार का नाम लिया। करण के मुताबिक, अक्षय इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर हैं। वहीं करण जौहर ने ‘सोशल मीडिया मिनिस्ट्री’ संभालने के लिए वरुण धवन का नाम लिया। उन्होंने बताया कि वरुण धवन अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स खुद ही हैंडल करते हैं, न कि उनकी पीआर टीम। कई बार वो वरुण धवन के पोस्ट की ग्रामेटिकल मिस्टेक्स भी ठीक करवाते हैं।

 karan johar with varun dhawan

बात जब ‘मिनिस्ट्री ऑफ गॉसिप अफेयर्स’ की आई तो करण जौहर ने बिना सोचे- समझे करीना कपूर का नाम ले लिया। करण जौहर ने खुलासा किया, “बेबो रोज़ सुबह उठकर सबसे पहले अपनी पीआर टीम से इंडस्ट्री की गॉसिप जानती हैं, उसके बाद वो मुझे कॉल करके गॉसिप को कंफर्म भी करती हैं।”

Kareena Kapoor The Gossip Queen2

अक्सर ऐसी खबरें आती रहती रहती थीं कि करीना कपूर को बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन कहा जाता है लेकिन करण जौहर के खुलासे के बाद अब इस बात पर पूरी तरह से मुहर लग चुकी है।

तैमूर की इस आदत से परेशान हैं मम्मी करीना कपूर, कहा डर लगता है किसी दिन वो हाथ न उठा दे…

इमेज सोर्सः Instagram