Advertisement

एंटरटेनमेंट

जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 26, 2019
जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी का जाना- माना चेहरा हैं। महज़ 12 साल की उम्र में अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली जेनिफर ने कई हिट सीरियल्स में काम किया है। “कसौटी ज़िंदगी की”, “दिल मिल गए” और “सरस्वतीचंद्र” जैसे सीरियल्स करने के बाद जेनिफर सीरियल “बेहद” में बिलकुल नए अंदाज़ में नज़र आईं। सीरियल में ‘माया’ यानि जेनिफर विंगेट के स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस का हर कोई कायल हो गया। इसके बाद सीरियल “बेपनाह” में भी एक्टर हर्षद चोपड़ा के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। इंस्टाग्राम पर जेनिफर अपने स्टाइल और आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। यही वजह है कि जेनिफर इंस्टाग्राम पर दिव्यांका त्रिपाठी के बाद सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। प्रोफेशनल लाइफ में सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाली जेनिफर ने पर्सनल लाइफ में कई उतर- चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में जेनिफर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए, जिनका सीधा संबंध उनके एक्स हज़बेंड एक्टर करन सिंह ग्रोवर से था।     

करन सिंह ग्रोवर से टूटी शादी

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर स्टार वन के पॉपुलर सीरियल “दिल मिल गए” की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। कई सालों के अफेयर के बाद साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की जोड़ी टीवी के सबसे क्यूट कपल्स में से एक गिनी जाने लगी। मगर जेनिफर और करन के चाहने वालों को उस समय झटका लगा जब शादी के महज़ 2 साल बाद ही दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। इसके बाद न तो कभी करन ने और न ही जेनिफर ने अपने तलाक पर पब्लिकली बात की। मगर अब तलाक के 5 साल बाद एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने आखिरकार करन सिंह ग्रोवर के साथ हुए अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ दी है।

Jennifer Opens up about her Wedding With karan

बताई शादी टूटने की वजह

हाल ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी टूटी शादी पर बात करते हुए जेनिफर ने बताया, “शादी एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता होता है, खासतौर पर जब दो लोग खुशी- खुशी साथ रहना चाहते हैं। शादी एक टीम वर्क होती है, जहां दो लोगों को मिलकर काम करना होता है। गलतियां इंसानों से ही होती हैं, हमसे भी हुईं। करन के साथ अपनी शादी को लेकर मेरे पास कोई बुरी याद नहीं है।

Jennifer Opens up about her Wedding With karan 2

बल्कि मैं करन को इस बात का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि वो मुझे छोड़ कर गए। वर्ना मैं कभी ये नहीं जान पाती कि मेरा अपना कौन है और पराया कौन। मेरे परिवार और दोस्तों ने उस दौरान मेरा बहुत साथ दिया। सच कहूं तो वही मेरी असली ताकत हैं। तलाक के बाद मैं पहले से कहीं ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गई हूं। पहले जहां मैं बिना सोचे समझे ज़िंदगी के फैसले ले लिया करती थी, वहीं अब मैं कुछ भी करने से पहले अच्छी तरह सोच- समझ लेती हूं।”

Jennifer Opens up about her Wedding With karan 3

ज़िंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं

जेनिफर ने आगे बताया, “अगर मेरा तलाक न हुआ होता तो मेरी ज़िंदगी आज भी वहीं रुकी होती, मैं कभी भी आगे न बढ़ पाती। एक शख्स मेरी ज़िंदगी में आया और फिर चला गया। हम दोनों अब अपनी- अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और काफी खुश हैं।” बता दें कि जेनिफर विंगेट से तलाक लेने के बाद करन सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली थी। बिपाशा के साथ करन की ये तीसरी शादी थी। फिलहाल बिपाशा बसु के साथ करन अपनी शादीशुदा ज़िंदगी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर खबर है कि जेनिफर भी जल्द ही एक बार फिर ‘माया’ के किरदार में दर्शकों से रूबरू होने वाली हैं। यानि बहुत जल्द आपको सीरियल “बेहद का पार्ट- 2 देखने को मिल सकता है।

Jennifer Opens up about her Wedding With karan 5

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें

करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल “दिल मिल गए” के एक्टर्स

साल 2018 के वो 5 टीवी सीरियल्स, जो धमाके के साथ आए और फ्लॉप होकर बंद हो गए

तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद जेनिफर विंगेट बनी फैंस की पहली पसंद, डांस कर जताई खुशी