Advertisement

Season 12

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का दिखा हॉट अवतार, देखिए तस्वीरें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 28, 2018
बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का दिखा हॉट अवतार, देखिए तस्वीरें

बिग बॉस सीजन 12 की सबसे दिलचस्प जोड़ी यानि गायक अनूप जलोटा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू काफी सुर्खियों में छाये रहे। जिस तरह से इन्होंने शो में एंट्री ली थी उसे देखकर लोगों को यही लग रहा था कि घर के अंदर इस जोड़ी की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, लेकिन शो में दर्शकों को ऐसा कुछ खास देखने को नहीं मिला। फिर भी पिछले कुछ दिनों से अनूप जलोटा से जसलीन की नजदीकियां बढ़ती जरूर नजर आईं।

jasleen kiss anoop jalota popxo hindi news

बिग बॉस के घर में यूं तो जसलीन कई बार अनूप जलोटा को छेड़ती नजर आती थी, लेकिन वहीं अनूप जलोटा धीरे- धीरे खुलकर सामने आ रहे हैं। और अक्सर वो भी जसलीन की कई मौकों पर तारीफ करते नजर आते हैं, चाहे वो किचन में काम करने का समय हो या फिर जसलीन जब तैयार होकर आती हैं तब की बात। यहां तक कि एक मौके पर तो अनूप जलोटा ने जसलीन को जलपरी तक कह दिया था।

ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन 

jas

‘बिग बॉस 12’ की कुछ वीडियोज़ सामने आए हैं, जिनमें अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन के साथ पूल डेट करते नजर आये। दरअसल एक एपिसोड में जसलीन जब बिकनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी तो अनूप जलोटा ही नहीं, सभी घरवाले उन्हें देखते रह गये। जसलीन रेड और रेशमी ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही थीं। उनके साथ रोशनी, दीपक, रोमिल और शिवाशीष मिश्रा भी दिखाई दिये। यह पहला मौका था जब ‘बिग बॉस’ के घर में जसलीन को बिकिनी में देखा गया। जसलीन को बिकिनी में इस तरह देखकर अनूप जलोटा भी स्विमिंग पूल के पास जाकर बैठ गए। हालांकि वह पूल के अंदर तो नहीं गए लेकिन जसलीन के कहने पर कुछ देर के लिए पूल के पास जरूर बैठ गए।

स्विमिंग के दौरान अनकर्फेटेबल हो गई थी जसलीन

बिग बॉस में समुद्री लुटेरे वाले टास्क के बाद घर का माहौल काफी खराब हो गया था। जिसके चलते कुछ घरवाले चिल करने के लिए पूल में उतर गये। जिसमें जसलीन हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आई। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होगा गया कि जसलीन पानी में ही शर्म से पानी- पानी हो गई। हुआ कुछ यूं कि स्विमिंग करते समय जसलीन की ब्रा खिसक गई थी और वो अनकर्फेटेबल हो गई। लेकिन उन्होंने बड़ी ही सलीके से इस स्थिति को संभाला और ब्रा को तुरंत ठीक कर पूल से बाहर आ गई।

jasleen-red-bikni-giff

ये भी पढ़ें – जानिए घर में किन 2 लोगों की हुई सरप्राइज एंट्री, जिन्होंने आते ही श्रीसंत के खिलाफ रच दी साजिश

आपको बता दें कि अनूप और जसलीन ने अब तक अपने रिश्ते को सभी से छुपाकर रखा था। लेकिन उन्होंने बिग बॉस 12 के जरिए अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया। और साफ- साफ दुनिया से कह दिया कि इश्क की कोई उम्र नहीं होती। 65 साल के अनूप जलोटा कभी 28 साल की जसलीन मथारू को संगीत सिखाते थे। इसी दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गये और इन्हें प्यार हो गया। बिग बास सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया है कि वो पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि इस शो से बाहर निकल कर अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने रिश्तों को झूठा करार कर दिया।

ये भी पढ़ें -‘बिग बॉस चाहते हैं कि’… जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा 

images %281%29

कौन हैं जसलीन मथारू

दरअसल जसलीन एक ट्रेंड सिंगर हैं। उन्होंने कई सेलिब्रिटीज के साथ स्टेज शो किए हैं। 28 साल की जसलीन एक पंजाबी परिवार से हैं लेकिन उनकी पैदाइश मुंबई शहर की है। वो कॉलेज स्तर पर बेस्ट फीमेल सिंगर का खिताब भी जीत चुकी है। बचपन से वो एक सिंगर ही बनना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने अनूप जलोटा से संगीत की ट्रेनिंग ली।

ये भी पढ़ें – बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा बने ‘रंगीला राजकुमार’, जसलीन के साथ मिलीं कई रानियां