एंटरटेनमेंट

साली और जीजा की दिखी खास बॉन्डिंग, दीपिका ने शेयर की फोटो और कहा – दब गई हूं मैं …

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Apr 26, 2019
साली और जीजा की दिखी खास बॉन्डिंग, दीपिका ने शेयर की फोटो और कहा – दब गई हूं मैं …

बॉलीवुड के सबसे क्यूट, हॉट और साथ ही मोस्ट लवेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी और चर्चित शादियों में से एक रही है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। रणवीर और दीपिका सरेआम अपना प्यार जाहिर करने में बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कि रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका से कितना प्यार करते हैं। लेकिन दीपिका के अलावा कोई और भी है, जिससे रणवीर को काफी लगाव है और दीपिका उन दोनों के बीच में फंस गई हैं। ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद दीपिका का ऐसा कहना है। जी हां, हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनीषा और पति रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 

cuddles & snuggles! smashed in the middle!❤️ @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Apr 24, 2019 at 3:40am PDT

दरअसल, इस तस्वीर में वो रणवीर सिंह और अपनी बहन अनीषा पादुकोण के बीच में फंसी हुई दिख रही हैं। दीपिका ने ये तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘मैं तो इन दोनों के बीच में दब गई हूं।’ इन तीनों की ये तस्वीर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जीजा,साली और बीवी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है। आपको बता दें कि अनीषा पादुकोण, दीपिका की छोटी बहन हैं और वो एक गोल्फ प्लेयर हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आने वाली हैं, जो कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर की ज़िंदगी पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसे देखकर इस किरदार के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। वहीं रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें –

सबके सामने दीपिका पादुकोण ने अपने EX बॉयफ्रेंड को लगाया गले और किया किस, वायरल हुईं तस्वीरें
इस वीडियो में देखिए क्या हुआ जब रणवीर के सामने आ गई एक नहीं बल्कि दो- दो दीपिका पादुकोण
जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी दीपका- रणवीर की मैरिड लाइफ
इस राशि के पार्टनर होते हैं कुछ ज्यादा ही केयरिंग, रखते हैं हर छोटी- छोटी बातों का ख्याल