एंटरटेनमेंट

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे किया पति के साथ हाॅट योगा, वीडियो वायरल

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 9, 2019
FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे किया पति के साथ हाॅट योगा, वीडियो वायरल

सब टीवी के फेमस सीरियल एफआईआर (FIR) की ‘चंद्रमुखी चौटाला’ तो आपको याद ही होंगी। सबको अपनी बंदूक की नोक पर नचाने वाली ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था। इस किरदार को निभाया था एक्ट्रेस कविता कौशिक ने। कविता इन दिनों समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर काफी सनसनी मचा रही हैं। हाल ही में कविता कौशिक ने अपने पति रोनित बिस्वास के साथ हॉट योग करते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

हॉट योग करते समय बिगड़ा बैलेंस

एफआईआर (FIR) की हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक अपनी फिटनेस और योगा को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। कविता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालेंगे तो उनके कई योगा पिक्चर और वीडियो मिल जाएंगे। फिट रहने की इस कोशिश में कविता का साथ देते हैं उनके पति रोनित बिस्वास। इन दिनों कविता अपने कुछ वीडियो और फोटोज़ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वो बीच पर पति रोनित बिस्वास के साथ हॉट योगा करती दिखाई दी हैं। हॉट योगा करते समय दो बार उनका बैलेंस बिगड़ा भी, लेकिन उन दोनों ने हार नहीं मानी। इसका पूरा वीडियो कविता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप भी देखें पति- पत्नी के हॉट योगा का ये वीडियो…

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on Apr 5, 2019 at 1:55am PDT

वीडियो शेयर करते हुए कविता ने लिखा, “हम दोनों को चैलेंजेस काफी पसंद हैं। मेरे पति जिम पर्सन हैं और मैं योगा वुमन। वो अपनी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं और मैं अपनी अपनी बॉडी की फ्लेक्सिबिलिटी का। हमारी पहली कोशिश के हिसाब से ये इतना भी बुरा नहीं है। राह चलते गोरा को कइसन राह भुलवा दिए हम, देखो तनिक।” इसी के साथ कविता ने अपने हॉट योगा की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति के साथ योगा के कई पोज़ देती नज़र आ रही हैं।

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband1

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband2

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband3

बेस्ट फ्रेंड से की शादी

कविता कौशिक ने साल 2017 में अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर सबको चौंका दिया था। ये शादी काफी सादे तरीके से केदारनाथ के पास शिव- पार्वती मंदिर में हुई थी। इस शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे। यहां तक कि इनकी शादी के कार्ड भी प्रिंट नहीं कराये गए थे। कविता ने अपने दोस्तों को मैसेज लिखकर शादी में इनवाइट किया था।

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband7

करण ग्रोवर से रह चुका है रिश्ता  

शादी से पहले कविता अपने को- स्टार और टीवी एक्टर करण ग्रोवर को डेट कर चुकी हैं। दोनों ने साथ में “नच बलिये” सीज़न- 3 में पार्टिसिपेट भी किया था, मगर ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक न टिक सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो फिलहाल कविता स्टार भारत चैनल के सीरियल “सावधान इंडिया” में बतौर होस्ट नज़र आ रही हैं।

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband6

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें-

“कसौटी” में भाई- बहन का रोल कर रहे अनुराग और निवेदिता का लिप- लाॅक वीडियो हुआ वायरल

बोनी कपूर के गलत तरीके से छूने की खबरों पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

“कसौटी ज़िदगी की” की ‘प्रेरणा’ श्वेता तिवारी कर रही हैं टीवी पर वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र