home / एंटरटेनमेंट
richa Chadha Bridal Mehndi

ऋचा चड्ढा की मेहंदी में दिखा रिवर्स पैटर्न, कपल के इनिशियल्स और इविल आई, वुड बी ब्राइड्स करें नोट

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर इस वक्त शादी की तैयारियां पूरी धूम पर है। दोनों सेलेब्स कीशादी के फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं और ये कपल धीरे-धीरे अपने शादी के अपडेट्स भी फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। दुल्हन बन रही एक्ट्रेस ऋचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी मेहंदी की झलक शेयर की है और उनकी मेहंदी भी उनके और अली की तरह काफी यूनीक और अनकंवेंशनल है। इसके पहले हम देख चुके हैं कि कपल की शादी का कार्ड भी बहुत क्रिएटिव था।

साभार- इंस्टाग्राम

ब्राइड टू बी ऋचा ने अपने ब्राइडल मेहंदी के लिए रिवर्स नेगेटिव स्पेस पैटर्न वाली मेहंदी डिजाइन चुनी है। मेहंदी के बीच में ऋचा और अली के नाम के इनिशियल लिखे गए हैं। एक्ट्रेस ने हाथ के ऊपर वाले साइड में अपनी पेट कैट कमली के प्यार में कैट का फेस भी बनवाया है और गोल्डन स्पार्कली नेल आर्ट के साथ अपने थंब नेल पर इविल आई भी बनवाया है।

साभार- इंस्टाग्राम

अपनी इंस्टास्टोरी पर ऋचा ने दो वीडियो शेयर किए थे जिसमें उनकी मेहंदी के अलावा उनके हाथ की चूड़ियां भी ध्यान खींचती हैं। एक्ट्रेस ने रेड पोलकी बैंगल और गोल्डन बैंगल्स के बीच में पेस्टल ग्रीन कलर की कांच की चूड़ियां पहनी हैं।

जो लड़कियां शादी करने वाली और ट्रेडिशनल से हटकर कुछ ट्राई करना चाहती हैं वो ऋचा की मेहंदी और नेल आर्ट से अपने लिए आइडिया ले सकती हैं।

ऋचा और अली अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस बात का इजहार उन्होंने अपने शुभचिंतकों के साथ भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अली के साथ एक ऑडियो मेसेज के जरिए अपने फैन्स को धन्यवाद दिया है।

30 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text