home / वेडिंग
अली फजल और ऋचा चड्ढा मुंबई में इस यूनिक जगह पर देंगे रिसेप्शन पार्टी, पढ़ें डिटेल्स

अली फजल और ऋचा चड्ढा मुंबई में इस यूनिक जगह पर देंगे रिसेप्शन पार्टी, पढ़ें डिटेल्स

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। दोनों एक्टर्स इस हफ्ते दिल्ली जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां उनकी शादी की फेस्टिविटीज का अरेंजमेंट किया गया है। एक लीडिंग डेली के मुताबिक दोनों की शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज 30 सितंबर से दिल्ली में शुरू होंगी और तीन दिनों तक चलेंगी। इसके बाद दोनों की शादी की बाकि की फेस्टिविटीज मुंबई में पूरी की जाएंगी।

ऐसे में कपल ने अपनी पर्सनेलिटी को देखते हुए और डिजायर को ध्यान में रखते हुए सामान्य बैंकेट स्टाइल रिसेप्शन को डिच करते हुए मुंबई में अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए बहुत ही यूनिक जगह का चयन किया है। दरअसल, दोनों ने अपने वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन The Great Eastern Home में रखा है, जो एक contemporary furniture store है और यह एक 176 साल पुरानी मिल के अंदर बना हुआ है। इस जगह पर अब कई तरह की पार्टीज, फैशन शो, फेस्टिवल आदि का आयोजन किया जाता है और ऋच्छा और अली के शादी का रिसेप्शन इन में से एक है। जानकारी के मुताबिक कपल ने स्पेस को डेकोरेट करने का अपना ब्रीफ दिया हुआ है और उसी के मुताबिक इस स्पेस को सजाया जाएगा।

इतना ही नहीं ऋचा और अली की वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है और मुंबई में अपने रिसेप्शन में उन्होंने हॉलीवुड स्टार – Gerard Butler और Dame Judi Dench को इंवाइट किया है। साथ ही अली ने हॉलीवुड से प्रोडक्शन के कुछ अहम लोगों को भी इंवाइट किया है।

कुछ दिन पहले ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई थीं कि कपल ने अपनी शादी में no-phone policy को डिच कर दिया है। कपल चाहते हैं कि गेस्ट आसानी से शादी एन्जॉय कर सकें। ऋचा और अली की शादी की फेस्टिविटीज 30 सितंबर से दिल्ली में शुरू होंगी और 4 अक्टूबर को मुंबई में खत्म होंगी।

यह भी पढ़ें:
बेहद अनोखा और क्रिएटिव है अली फजल-ऋचा चड्ढा के शादी का कार्ड, आप भी ले सकते हैं इससे इंस्पिरेशन

27 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text