एंटरटेनमेंट

प्रेगनेंसी में बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हुई एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिंदास होकर कहा- मैं करीना नहीं हूं

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 13, 2019
प्रेगनेंसी में बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हुई एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिंदास होकर कहा- मैं करीना नहीं हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार मां बनने वाली हैं। प्रेगनेंसी के दौरान उनके बढ़े वजन को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन बॉडी शेमिंग का शिकार बनीं समीरा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है।

समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले काफी समय से उन्हें प्रेगनेंसी में बढ़े वजन को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। एक इवेंट के दौरान उन्होंने बॉडी शेमिंग करने वालों को जमकर सुनाया और उनकी कड़े शब्दों में निंदा की। समीरा ने कहा. ‘मैं इन लोगों से पूछना चाहती हूं कि तुम लोग कहां से पैदा हुए हो। एक मां से ही तो पैदा हुए होगे, क्या तुम्हें जन्म देते समय तुम्हारी मां बहुत हॉट थी, शर्म आनी चाहिए। ये एक नैचुरल प्रॉसेस है जो बहुत ही खूबसूरत और अमेजिंग होता हो।’

Sameera Reddy 7920757

सिर्फ यही नहीं समीरा रेड्डी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ये भी कहा, ” करीना प्रेगनेंसी के बाद फिर से अपनी शेप में आ गई है लेकिन दूसरी ओर मैं हूं जिसे पहला बच्चा होने के बाद वापस अपनी शेप में आने में काफी समय लगा। मैं करीना नहीं हूं। सबका शरीर अलग होता है। हो सकता है कि दूसरी प्रेगनेंसी के बाद भी मुझे शेप में आने में समय लगे। ये बहुत जरूरी है कि लोग इस बात को एक्सेप्ट करें कि आप जैसे हैं वैसे ही हैं। हां मेरे पास सुपर पावर्स हैं, क्योंकि मैं एक बच्चे को जन्म दे सकती हूं।”

Bollywood actress Sameera Reddy 5380555

बता दें कि समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वर्डे से साल 2014 में शादी की थी। वो पहली बार मां साल 2015 में बनीं। जल्द ही वो इस साल के जुलाई तक दूसरे बच्चे की भी मां बन जाएंगी। हालांकि समीरा अपने पहले बेबी के बाद अपने शरीर को लेकर काफी टेंशन में थीं, लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। बल्कि सही  कहा जाए तो वो अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

kareena

समीरा ने ट्रोलर्स को करीना का उदाहरण इसलिए दिया क्योंकि करीना कपूर खान अपनी प्रेगनेंसी के बाद वजन घटाने को लेकर काफी चर्चा में रहीं थीं। तैमूर अली खान के पैदा होने 45 दिनों के बाद करीना कपूर ने अपना फिटनेस रुटीन दोबारा से शुरू कर दिया था। डिलीवरी के बाद अपनी बॉडी को सही शेप में लाने के लिए उन्होंने फिटनेस एक्टपर्ट नम्रता पुरोहित की देखरेख में जिम में काफी पसीना बहाया और साथ ही अपनी डाइटीशियन रुजुता दिवेकर (rujuta diwekar) की सलाह पर सही डाइट फॉलो की। उन्होंने 2 महीने में 15 किलो वजन कम किया था।

ये भी पढ़ें –

करीना की तरह ब्यूटीफुल एंड फिट बनने के लिए फॉलो करें उनका डाइट- फिटनेस प्लान और ब्यूटी मंत्रा
क्या सच में एक IAS भी ज्यादा फीस लेती हैं तैमूर की आया आंटी , करीना ने खुद बताई सच्चाई
सासू मां ने खींची दामाद आकाश अंबानी की नाक, वीडियो हुआ वायरल