logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
Comedy Shows: बोरिंग लाइफ में हंसी का तड़का लगा देंगे प्राइम एमेजॉन के ये स्टैंड अप शोज

Comedy Shows: बोरिंग लाइफ में हंसी का तड़का लगा देंगे प्राइम एमेजॉन के ये स्टैंड अप शोज

2020 में कोरोनावायरस ने सभी की जिंदगी को बदल कर रख दिया है। कुछ लोग महीनों से अपने घरों में कैद हैं तो कोई मार्च से वर्क फ्रॉम होम कर रहा है। जहां कुछ लोग इस पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं तो वहीं कुछ काफी स्ट्रेस में भी हैं। अगर आप भी बोरियत को कुछ कम करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platforms) पर हर तरह की फिल्में, वेब शोज़ और सीरियल्स देख चुके हैं तो इस बार वीकेंड पर कुछ नया देखकर अपना मूड और फ्लेवर, दोनों बदल दीजिए। हम आपको प्राइम एमेजॉन (Prime Amazon) पर रिलीज किए गए 5 ऐसे स्टैंड अप शोज (stand up shows) के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका वीकेंड बन जाएगा। ज़िंदगी में कॉमेडी (comedy) का तड़का लगना बहुत ज़रूरी है और इसीलिए इस वीकेंड पर इन कॉमेडी शोज़ को अपने फेवरिट्स में शामिल कर लीजिए। संता बंता जोक्स       

प्राइम पर आएगा कॉमेडी का धमाल

ज़िंदगी मुस्कुराहटों से रोशन होती है और इसके लिए दिल और दिमाग, सबका शांत रहना बहुत ज़रूरी है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के तमाम तरह के स्ट्रेस को दूर करने के लिए इस वीकेंड पर देखिए प्राइम एमेजॉन के स्टैंड अप शोज (stand up shows on prime amazon).

1. वेक एन बेक – रोहन जोशी का पहला स्टैंड अप स्पेशल Wake N Bake – Rohan Joshi

स्टेट बोर्ड में पढ़ाई की बातों से लेकर शादी, इश्क-मोहब्बत और ज़िंदगी के फलसफे तक, रोहन का एक घंटे का स्टैंड अप स्पेशल किसी भी एवरेज 30 साल के व्यक्ति के लिए काफी रिलेटेबल रहेगा। 36 साल के रोहन जोशी का यह डेब्यू स्टैंड अप शो है। अपनी शानदार राइटिंग स्किल्स के साथ उन्होंने लाइफ स्टाइल, घर की साज-सज्जा, पितृसत्ता, राजनीति व अन्य मुद्दों पर अपनी कॉमेडी की छाप छोड़ी है। इनके सभी जोक्स से आप खुद को काफी रिलेट कर पाएंगे।

2. कीप इट रियल- कनन गिल Keep It Real – Kanan Gill

अगर आपने प्यार, मच्छर, पेरेंट्स को तकनीक सिखाने जैसे बड़े काम किए हैं या देर रात चाकू की नोंक पर आपके साथ कोई दुर्घटना हो चुकी है तो कनन गिल का 60 मिनट का यह शो आपको बेहद पसंद आएगा। ज़िंदगी की सलाह से लेकर कनन के माता-पिता के साथ 2 मिनट की कॉल, कई सारे कॉल बैक्स और वे अनुभव, जो हम जाने-अनजाने मिस कर देते हैं तक, इस स्टैंड अप शो की मज़ेदार कहानियां आपकी ज़िंदगी में हंसी का गोला फोड़ देंगी।

3. बिस्वा मस्त आदमी – बिस्वा कल्याण रठ Biswa Mast Aadmi – Biswa Kalyan Rath

अपनी मज़ेदार कॉमिक टाइमिंग और मस्त डिलीवरी तक, बिस्वा कल्याण रठ का यह खास शो भारतीय कॉमेडी में एक नए फ्लेवर का काम करेगा। अपनी आइकॉनिक डिलीवरी आर्ट, मस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बिस्वा का यह स्पेशल शो सबसे अनोखे सोलो शोज़ में से एक है। ज़िंदगी के निजी अनुभवों पर बने उनके हर जोक को सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Biswa Kalyan Rath (@biswakalyanrath) on Oct 21, 2019 at 5:15am PDT

4. हक से सिंगल – जाकिर खान Haq Se Single – Zakir Khan

जाकिर खान का डेब्यू स्पेशल, हक से सिंगल, हर उम्र के लोगों के लिए एक ट्रीट साबित होगा। उनकी स्टैंड अप कॉमेडी का दर्शक वर्ग काफी विस्तृत है। जाकिर इसमें अपनी सबसे स्टीरियोटाइप्ड रिलेशनशिप परिस्थितियों में अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से एक अलग तड़का लगा देते हैं। उनके जोक्स सुनकर ऑडियंस उन्हें और सुनने के लिए बेताब हो जाती है। सख्त लौंडा, अच्छा ठीक है और हम्म्म् जैसी उनकी पंच लाइन्स तो वैसे ही इतनी मशहूर हैं। जाकिर का हक से सिंगल उनके रिजेक्शन, प्यार, हार्टब्रेक और एडल्टहुड की कहानी है।

5. कल मैं उड़ेगा – राहुल सुब्रमण्यन Kal Mai Udega by Rahul Subramanian

राहुल सुब्रमण्यन के कल मैं उड़ेगा को दिन के किसी भी समय बिंज वॉच किया जा सकता है। इसमें आपको घर पर महसूस करवाने वाले अजब-गजब स्किट्स से लेकर बिना किसी मैसेज या थीम वाली कॉमेडी होने के बावजूद राहुल आपको हंसाने में कामयाब हो जाते हैं। वन लाइनर्स से लेकर डार्क जोक्स, पुरानी बातों, मज़ेदार पंचलाइन्स और डीजे, एयर होस्टेस पर अपनी राय तक, वे इसमें हर तरह की बात करते हैं। अपने एक घंटे के शो में वे ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।
इस वीकेंड इन कॉमेडी शोज़ को बिंज वॉच कर अपना और फैमिली का मूड बेहतर और खुशनुमा बना लीजिए।

POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए। डाउनलोड करें POPxo ऐप और पढ़िए स्टोरी, देखिए वीडियो और सीखिए कुछ नया…

07 Aug 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text