home / एंटरटेनमेंट
‘बिग बॉस फेम ये एक्ट्रेस बनेंगी ‘कसौटी ज़िंदगी की’ की नई कोमोलिका

‘बिग बॉस फेम ये एक्ट्रेस बनेंगी ‘कसौटी ज़िंदगी की’ की नई कोमोलिका

टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वजह मिस्टर बजाज और अनुराग की दुश्मनी या उन दोनों की प्रेरणा के लिए मोहब्बत नहीं, बल्कि कुछ और है। यह सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है। बात चाहे कोमोलिका की शानदार एंट्री की हो या मिस्टर बजाज के तेवर की, अनुराग और प्रेरणा का रोमांस हो या इन दोनों के झगड़े, इस सीरियल में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो दर्शकों को इससे जोड़े रखता है।

हिना खान ने जीता था दिल

टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ जितना अनुराग और प्रेरणा के लिए प्रचलित है, उतना ही कोमोलिका (Komolika) और मिस्टर बजाज के लिए भी। पिछले साल सीरियल के टेलीकास्ट होने के साथ ही कोमोलिका की खोज और उसका इंतज़ार भी शुरू हो गया था। कई महीनों तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान (Hina Khan) ने कोमोलिका की भूमिका में जान फूंके रखी थी। फिर अपने कुछ बॉलीवुड कमिटमेंट्स के चलते उन्हें इस शो को अलविदा कहना पड़ा था।

बासु बाड़ी में मन रहा है अनुराग-कोमोलिका की शादी का जश्न

जहां पहले दर्शक आदर्श बहू अक्षरा को नेगेटिव किरदार कोमोलिका के तौर पर स्वीकारने में झिझक रहे थे, वहीं बाद में अनुराग (पार्थ समथान-Parth Samthan) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) की ही तरह इस रोल ने भी सबका दिल जीत लिया।

हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए मशहूर कोमोलिका

अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में मिस्टर बजाज के आने से पहले कोमोलिका ही उनके बीच की एकमात्र विलेन थी। अनुराग से शादी कर उसने प्रेरणा की ज़िंदगी को तबाह करने की कसम खा रखी थी। अनुराग-कोमोलिका-प्रेरणा वाला ट्रैक काफी अच्छा चल रहा था कि तभी कोमोलिका बनीं हिना खान को इस सीरियल को अलविदा कहना पड़ गया था। दरअसल, वे विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बन रही एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उसके लिए वे पहले ही कमिट कर चुकी थीं। जहां पहले शो में उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे थे, वहीं अब खबर आई है कि वे नवंबर तक बेहद व्यस्त हैं और ‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल की शूटिंग नहीं कर पाएंगी।

मेकर्स ने ढूंढ़ी नई कोमोलिका

हिना खान की व्यस्तता बढ़ते ही ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के मेकर्स को न चाहते हुए भी शो के लिए नई कोमोलिका ढूंढ़नी पड़ी। जिस तरह से फैंस मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर-Karan Singh Grover) का लुक देखने के लिए उत्साहित थे, ठीक उसी तरह अब नई कोमोलिका की चर्चाएं भी ज़ोरों पर हैं। सेट से आ रही खबरों की मानें तो बिग बॉस (Bigg Boss) फेम गौहर खान (Gauahar Khan) कोमोलिका की भूमिका निभा सकती हैं।

bigg-boss-fame-actress-to-play-komolika-in-kasautii-zindagii-kay

उनका लुक टेस्ट हो गया है और मेकर्स को इस किरदार के लिए वे काफी पसंद भी आईं हैं। हिना खान को रिप्लेस करने के लिए गौहर खान के साथ ही करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का भी लुक टेस्ट लिया गया था। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि दोनों में से फाइनल सेलेक्शन किसका हुआ है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

23 Sep 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text