home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 18 Highlights

Bigg Boss 16 Day 18 Highlights: गोरी और अर्चना ने घर में खूब किया हंगामा और जानिए कल बिग बॉस में क्या हुआ

बिग बॉस 16 में हर दिन के साथ खेल और दिलचस्प होता जा रहा है। पहले जो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स डरे और खुद को कम आंक रहे थे, वो अब सबपर चढ़ते दिख रहे हैं। एम सी स्टैन की दोस्त बनी गोरी बिग बॉस 16 के 18वें दिन ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं जो अपने देसी अंदाज से अर्चना को भी आड़े हाथों ले सकता है। दिनबर चली गर्मा गरमी उस वक्त गहरे पॉलिटिक्स में बदल गई जब बिग बॉस ने स्टैन, अब्दु, साजिद और गौतम को अपना रूम मेम्बर तय करने का पॉवर दे दिया। सभी एक दूसरे से अपनी सेटिंग करने लगे और ये टास्क काफी मनोरंजक था।

गिलास धोने के लिए 

शिव ने प्रियंका को गिलास धोने का काम करने को कहा, इसपर प्रियंका ने एतराज जताया। गिलास को लेकर ही प्रियंका और निमृत के बीच भी बहस हुई। टीना और निमृत ने डिसकस भी किया कि शिव बहुत लाउड हो रहे हैं और अब ये हमेशा देखना पड़ेगा।

आलू पर मान्या और अर्चना

किचन में मान्या और अर्चना के बीच आलू को लेकर बहस हो गया। इनके बीच अब्दु अपनी मस्ती करते दिखे। आलू बनाने को लेकर मान्या ने अर्चना को खूब खरी खोटी सुनाई। आलू से शुरू हुई बहस मान्या और अर्चना के बीच इतना बढ़ी कि ये दाल बनाते हुए भी चलती रही और फिर जब मान्या के कमरे में दूसरी दाल लेने के लिए अर्चना चली गई तो इन दोनों के बीत फिर लड़ाई बहुत बढ़ गई। लड़ाई ऐसी बढ़ी कि घरवालों को भी बीच में रहना पड़ा। मान्या ने सबपर चिल्ला कर कहा कि रूम ऑफ सिक्स के लिए मैं अकेले लड़ रही हूं। 

स्टैन भी हुए नाराज 

स्टैन ने मान्या से कहा कि अपनी बातों में सबको क्यों शामिल कर रहे हो। गौरी ने स्टैन से पूछा कि बताओ कि मेरी कौन सी बात तुम्हें बुरी लगी है।अब्दु ने भी कहा कि मैं तुम्हें अपने भाई की तरह मानती हूं। स्टैन ने साफ कहा कि उनका मूड किसी की वजह से खराब नहीं है।

अर्चना और गोरी के बीच लड़ाई

मान्या और गौरी ने अर्चना पर अवाकाडो फेंकने का आरोप लगाया और फिर इसपर पंका हो गया। प्रियंका बीच में कूद पड़ी कि देखा हो तो ही बोलो। इसपर गौरी ने प्रियंका पर भी कटाक्ष कहे। प्रियंका, गौरी और अर्चना ने मिलकर खूब हंगामा किया और प्रियंका ने गौरी के सभी जेस्चर पर कमेंट करते हुए साफ किया कि मैं तुम्हारी जैसी नहीं हूं। इसपर अर्चना और गौरी ने एक दूसरे के पैरेंट्स और संस्कार पर भी बोला। 

प्रियंका और गरी

अर्चना ने गौरी पर पानी फेंका, गौरी ने अर्चना पर पानी फेंका, इसी क्रम में गौरी के हाथ से जग प्रियंका के उंगली पर लगी। प्रियंका ने सीधे से गौरी को कहा कि ये सब मेरे साथ मत करना।

स्टैन ने गोरी का लिया साथ

स्टैन ने प्रियंका से गोरी की तरफ से बहुत बहस किया और कहा कि इतना पास क्यों खड़ी थी कि जग लगी। बहस में पानी, अवोकाडो को लेकर प्रियंका और अर्चना एक तरफ और गोरी 

गोरी ने कपड़े पर डाले पानी

गोरी ने अर्चना के टब में पानी डाल दिया। हालांकि गोरी को सब ने मना किया था लेकिन उन्होंने सीधे से कहा कि मुझे भी गुस्सा आता है। गोरी ने साफ किया की मैं इसके लिए दंड भुगतने के लिए कहा। 

मान्या और सुंबुल को मिला दंड

बिग बॉस ने पूछा कि घर में कौन दो लोग सबसे कम कॉन्ट्रिब्यूशन दे रहे हैं। ज्यादातर घरवालों ने कम इंवॉल्वमेंट के लिए सुंबुल और मान्या का नाम लिया था। इसपर बिग बॉस ने दोनों ही सेलेब्स को मास्क पहन कर घर में इंवॉल्व न होने और लोगों को अपना चेहरा न दिखाने के लिए मास्क पहन कर रहने का दंड दिया। 

सुंबुल, शालीन और टीना

सुंबुल ने कहा कि इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है। इस पर शालीन ने कहा कि मैं हर हाल में तुम्हें हेल्प करूंगा। सुंबुल को शालीन ने कहा कि एंजॉय करो, लेकिन सुंबुल ने कहा कि मुझे न हंसना है न हंसाना है। टीना ने सुंबुल से कहा कि आप क्यों आए थे शो पर, क्या करने के लिए आए थे, आपको पता है ना कि इससे आपको बहुत कुछ मिलेगा। तो सुंबुल ने कहा कि हां मिला है मास्क।

अब्दु, साजिद, स्टैन और गौतम

गौतम ने तीनों रूम में इन चारों को अलग-अलग बांट दिया और इन्हें अपने रूम में हर राउंड में शाहरुख खान की तरह ट्रेन में खड़े होकर अपने रूम का सदस्य बनाने के लिए अपने कंपार्टमेंट में ले जाने का टास्क दिया गया था।टास्क के लिए अर्चना गौतम को अपने रूम में लेने के लिए मना रही थी, वहीं अब्दु और साजिद ये तय करते दिखे कि किसको रूम में लें। इस पर हर कोई सदस्य तय करता दिख रहा था। ओवरऑल ये टास्क कापी मजेदार था। किसको रूम में लें इसपर साजिद, शिव, स्टैन सभी गहरे सोच में दिखे।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16 Day 17 Episode Highlights: कैप्टेंसी टास्क में हुआ कई सारा ड्रामा, जानिए बिग बॉस में कल और क्या हुआ

शिव का गेम

निमृत, प्रियंका और टीना सभी ने शिव की गेम पर की बात और कहा शिव ही अब्दु और साजिद को सिखा रहे हैं। टीना और निमृत ने अब्दु को समझाया कि उन्हें खुद से निर्णय ले रहे हो। अर्चना ने साजिद से कही लगभग ऐसी ही बात।

शालीन पर गेम

शालीन को लेकर टीना का मन हुआ खट्टा और उन्होंने निमृत से ये डिसकस भी किया कि शालीन ट्रस्ट करने के योग्य नहीं है। टीना ने ये बात शालीन को अपने रूं के लिए चुनने वाले स्टैन के सामने भी कहा और इसका असर स्टैन पर होता दिखा भी। शालीन बदलते माहौल को ताड़ गए और उन्होंने अपना दर्द सुंबुल के सामने कहा भी।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16 Day 16 Highlights: जनता ने पूछे घरवालों से तीखे सवाल और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

18 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text