home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Day 16 Highlights: जनता ने पूछे घरवालों से तीखे सवाल और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस के घर में रविवार के एपिसोड में एक बार फिर शेखर सुमन घर के अंदर नजर आए और इस बार भी उन्होंने लोगों को हंसाते हंसाते बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स से पेचीदा बातें हंसते हंसते पूछ लिया। बिग बॉस 16 का सोलहवां एपिसोड  इसलिए भी खास रहा क्योंकि एक बार फिर घर वालों से जनता ने बहुत तीखे सवाल पूछे और इस बार निमृत कौर अहलूवालिया भी ग्रुप बनाने के लिए कटघरे में नजर आई। इसके साथ ही सुंबुल ने घर में उन्हें और शालीन को लेकर हुई सारी बात की पड़ताल की और हर किसी से जाकर इसपर बात की। 

किचन को लेकर फिर डिसकशन

गौतम को अर्चना ने कहा कि किचन में कौन जाएगा ये तय किसने किया। अर्चना को लगा कि ये निर्णय सौंदर्या ने लिया है। उन्होंने कहा कि गर्लफ्रेंड की गुलमटे न बनो क्योंकि तुम ऐसे लड़के नहीं हो। मुझे जो भी ड्यूटी दो वो अपनी मर्जी से दो, किसी लड़की अपनी गर्लफ्रेंड से पूछकर नहीं।

सुंबुल और निमृत के बीच बातचीत

निमृत ने सुंबुल को समझाया कि कैसे शालीन ने उन्हें लेकर क्या क्या कहा है। निमृत ने बताया कि शालीन ने ये कहा है कि जब सुंबुल मेरे साथ हो तो उसे दूर लेकर जाया करो। इससे आप क्या मेसेज दे रहे हो।

सुंबुल और शालीन

सुंबुल ने शालीन को पूछा कि आपको ऐसा क्यों लग रहा है आपकी बातें बाहर गलत लग रही होंगी। इस पर शालीन ने बताया कि जब 

टीना और गौतम के बीच 

टीना ने गौतम से इस बात पर बहस की है कि क्यों उन्होंने उनका जैकेट बाहर फेंका। गौतम ने अपनी मजबूरी बताई और टीना ने ये दुखड़ा सुनाया कि इतना सबकुछ हुआ गौतम उनसे बात करने भी नहीं आए।

गौतम ने सुंबुल को कहा दो टूक

गौतम ने सुंबुल को साफ साफ कहा कि आप बोल कुछ रही हो, लेकिन आपके एक्शन अलग दिख रहे हैं। गौतम ने ये भी बताया कि शालीन को डर था कि सुंबुल कहीं डिप्रेशन में न चली जाए। 

सुंबुल, शालीन और क्लॉस्ट्रोफोबिक

सुंबुल ने शालीन से बात की क्या ये सच है कि उन्हें इस बात का डर है कि वो क्लॉस्ट्रोफोबिक न हो जाएं। शालीन ने अपनी साइड से इसे क्लियर किया। इस के बाद सुंबुल नाराज होकर चली गई और टीना को शालीन ने कहा कि सुंबुल बहुत हर्ट हुई और ये समझ नहीं आया है कि गौतम ने सुंबुल का सारी बातें क्यों बता दी। टीना ने इस पर कहा, अच्छा बनने के लिए।

निमृत और शालीन

शालीन को निमृत ने तहा कि आप इतने गुस्से में थे कि आपने हम सबको कहा कि हम सब की वजह से ये सबकुछ हुआ है। निमृत ने कहा कि मैंने सुंबुल को लेकर आपको कभी कुछ नहीं कहा, इस पर शालीन ने साफ साफ कहा कि आपने ही कहा था, शा या तो आपको दिख नहीं रहा या आप देखना नहीं चाह रहे। इसपर टीना ने हामी भरी, हालांकि निमृत ने अपनी तरफ से कहा कि उन्होंने कुछ नहीं कहा है।

नो मॉरल नो वैल्यूज

गौतम और शालीन दोनों के बीच फिर हुई हीटेड डिसकशन। गौतम ने शालीन को ये भी कहा कि तुमने ये क्यों कहा कि नो मॉरल, नो वैल्यूज। हालांकि इसके बाद शालीन को गौतम, टीना और निमृत सबने शालीन को समझाया और कहा कि आप सुंबुल से डिस्टेंस क्यों नहीं कर रहे हैं। निमृत ने कहा कि शालीन आप एक बटन जैसे हैं कि आप कभी कैसे हैं और कभी इसके बिलकुल अगल होते हैं। आप अगर ऐरोगेंट हैं तो खुलकर दिखाइए कि आप ऐसे हैं। 

अब्दू और साजिद को सुंबुल को लेकर ऑब्जरवेशन

अब्दू ने सौंदर्या और स्टैन के सामने और साजिद ने सीधे सुंबुल से कहा कि आप शालीन का बहुत काम करती थी। इसलिए लोगों को ये लगा।

मान्या को अर्चना ने दी सलाह

मान्या ने अर्चना से बातचीत के दौरान कहा कि आपको अपनी इमेज की परवाह नहीं है, इसलिए आप कुछ भी करती हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती हूं। इसपर अर्चना ने उन्हें याद दिलाया कि एक जा चुकी है, अब हम ही लोग हैं। लास्ट में जाने का मजा अलग होता है, इसलिए कुछ करो।

शेखर सुमन ने हंसाते हुए ली चुटकी

बिग बुलेटिन में शेखर सुमन ने फिर घरवालों के साथ मजाक करते हुए चुटकी ली और अपनी बातों से दर्शकों को भी खूब एंटरटेन किया। 

फिर जनता के कटघरे में निमृत

निमृत को लोगों ने पूछा कि आप स्ट्रॉन्ग लगती थी, लेकिन अब आप बैकफुट पर खेल रही हैं। एक यूजर ने निमृत पर ये आरोप भी लगाएं कि वो ग्रुप ग्रुप कर रही हैं और हमेशा ये कहती हैं कि आप अकेले खेल रही हैं। प्रियंका ने भी इसमें निमृत पर ग्रुप में होने की बात कही।

टीवी एक्टर्स पर बवाल

शेखर सुमन के साथ घर में ग्रुप होने की बात करते हुए साजिद ने कहा कि ग्रुप बनना लाजमी है क्योंकि जिन लोगों को हम ग्रुप कह रहे हैं वो टीवी एक्टर्स हैं और पहले से एक दूसरे को जानते हैं। इसपर घर में अलग से बवाल मच गया। सभी टीवी एक्टर्स को ये बात बुरी लगी कि लोग उन्हें टीवी एक्टर्स कहकर सामित कर रहे हैं। स्टैन ने टीना से कहा भी कि हैं तो टीवी एक्टर्स ना, तो इसपर टीना ने कहा, नहीं सिर्फ एक्टर्स कहो।

16 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text