home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 17 Episode Highlights: कैप्टेंसी टास्क में हुआ कई सारा ड्रामा, जानिए बिग बॉस में कल और क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 17 Episode Highlights: कैप्टेंसी टास्क में हुआ कई सारा ड्रामा, जानिए बिग बॉस में कल और क्या हुआ

बिग बॉस का यह सीजन दिन पर दिन मजेदार और इंट्रस्टिंग बनता जा रहा है। शो अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच गया है और इस हफ्ते के पहले दिन ही कैप्टेंसी टास्क में दर्शकों को काफी मसाला देखने को मिला। इतना ही नहीं कई घरवालों के बीच में लड़ाई भी हुई। टास्क के दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स को चोट भी लगी है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 के 17वें एपिसोड की सारी हाइलाइट्स बताते हैं।

उठते ही निमृत और अर्चना के बीच हुई लड़ाई

सुबह-सुबह उठते ही अर्चना गौतम और निमृत कौर आह्लूवालिया के बीच थोड़ी सी नौक-झोक हुई। दरअसल, अर्चना मच्छर काटने के बारे में बात कर रही थीं और तभी दोनों के बीच थोड़ी नौक-झोक शुरू हो गई।

घर से गायब हुए चावल

निमृत के कमरे में रखे चावल गायब हुए तो वह अन्य लोगों के रूम में जाकर ढूंढने लग गईं। हालांकि, इसके बाद चावल निमृत के ही कमरे में मिले और इसके बाद शिव और निमृत के बीच इस बात को लेकर लड़ाई शुरू हो गई। दरअसल, शिव पहले आराम से पूछते हैं कि आपने अच्छे से अपने कमरे में देखा था या नहीं देखा था क्योंकि आप दूसरों के कमरों में जाकर चेक कर रहे हो। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

टीना और शालिन को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया

बिग बॉस ने कहा कि आप घरवालों के बीच बात-चीत का विषय हैं और इसके बाद वह घर के कैप्टन गौतम के बारे में बात करते हैं। बिग बॉस पूछते हैं कि गौतम की कैप्टेंसी से केवल आप दोनों को ही परेशानी है।

कैप्टन गौतम के लिए आया फोन

बिग बॉस ने गौतम को फोन करते हुए कहा कि उन्हें कैप्टेंसी से फायर कर दिया गया है और इसके साथ ही उन्होंने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए कहा। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि उन्होंने एक्टिवली अपनी कैप्टेंसी को निभाया है। साथ ही बिग बॉस ने कहा कि वह कैप्टेंसी का टास्क अधिक बेहतर तरीके से कर पाते यदि वह इसे ठंके की चोट पर करते। साथ ही बिग बॉस कहते हैं कि मुझे इस घर के लिए ऐसा कैप्टन चाहिए जो अपने दम पर काम करे।

बिग बॉस ने कैप्टेंसी के लिए घरवालों से मांगे 2 नाम

बिग बॉस ने कहा कि वो शालिन और गौतम के अलावा कैप्टेंसी टास्क के लिए अन्य घरवालों में से किसी का नाम चुन लें और जब वह दोबारा पूछेंगे तो कैप्टेंसी का टास्क करने वाले दोनों कंटेस्टेंट का नाम बता दें। इसके बाद बिग बॉस गौतम से अगली कैप्टेंसी के दावेदारों के नाम का पूछते हैं और वह शिव और प्रियंका का नाम लेते हैं।

शिव और प्रियंका के बीच हुआ कैप्टेंसी टास्क

शिव और प्रियंका को कार्य के लिए ब्लू और येलो कलर के ब्लॉक लगाने के लिए कहा गया है। इस दौरान प्रियंका पीले और शिव नीले रंग के ब्लॉक का चुनाव करते हैं और सभी घरवाले किसी भी तरह से दोनों की मदद कर सकते हैं लेकिन ना ही वो ब्लॉक लेकर आएंगे और ना ही उन्हें लगाएंगे।

कैप्टेंसी के लिए नॉमिनेट नहीं करने पर नाराज हुई सुम्बुल

कैप्टेंसी टास्क के दौरान जब शालिन ने सुम्बुल का नाम नहीं दिया तो वह उनसे नाराज हो गईं और जब सब घरवाले शिव और प्रियंका के बीच के कैप्टेंसी टास्क में लगे हुए थे तब वह इस बारे में शालिन से लड़ते हुए और नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आईं थी।

टास्क खत्म होने से पहले ही गौतम ने सुनाया फैसला

कैप्टेंसी टास्क के लिए बिग बॉस ने गौतम को संचालक बनाया था और बिग बॉस के टास्क को खत्म करने से पहले ही उन्होंने प्रियंका को गेम से बाहर कर दिया था। इस वजह से सीधे-सीधे शिव घर के नए कैप्टन बन गए।

गौतम के फैसले से नाराज हुई प्रियंका

प्रियंका को गेम से बाहर करने पर वह गौतम से नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि उनका यह फैसला पूरी तरह से गलत है।

17 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text