home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 14 Highlights: शुक्रवार के वार में सलमान ने खोली घरवालों की पोल-पट्टी और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 14 Highlights: शुक्रवार के वार में सलमान ने खोली घरवालों की पोल-पट्टी और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घरवालों और फैंस के लिए यह हफ्ता रोलर कोस्टर राइड वाला रहा। लव ट्राएंगल से लेकर नए कप्तान को चुनने तक, घर में बहुत कुछ हुआ और आखिरकार, सलमान खान घरवालों की क्लास लगाने और घर के मामले को ठीक करने के लिए एक बार फिर से आ गये हैं। Bigg Boss 16 Day 14 के हाइलाइट्स

बीते ‘शुक्रवार का वार’ में सलमान खान ने तो नरमी बरती थी, लेकिन इस शुक्रवार कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगने वाली है, जिसका नजारा बिग बॉस 16 के इस लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला। तो आइए एक नजर डालते हैं Bigg Boss 16 Day 14 एपिसोड के हाइलाइट्स पर –

सौंदर्या के किस पर शालीन-गौतम की हुई बहस

शालीन भनोट ने सौंदर्या के साथ फ्लर्ट किया तो मजाक में गौतम विज भी टीना के साथ मस्ती करने लगे। शालीन को जलन हुई और उन्होंने हद पार करते हुए सौंदर्या को किस कर लिया। सौंदर्या शर्मा ने इसे मजाक में लिया, लेकिन गौतम को बहुत बुरा लगता है। वो गुस्से में आकर शालीन को घटिया कह देते हैं। फिर क्या दोनों की दोस्ती में दरार आ जाती है और काफी बहस हो जाती है।

गौतम-शालीन ने सौंदर्या को ठहराया जिम्मेदार

जब शालीन टीना को बताते हैं कि, सौंदर्या को इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं थी। तब टीना उन्हें बताती हैं कि, उन्होंने गौतम से कई बार कहा कि शालीन की हरकतें उन्हें पसंद नहीं है। बाद में दोनों गौतम से बात करते हैं और इस बात को समझाते हैं कि, कैसे सौंदर्या दोनों तरफ खेल रही हैं।

सलमान खान बनें शुक्रवार के लिए बॉस

इस सीजन की शुरुआत से बीबी एंथम गा रहे घरवाले सलमान खान के गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ से जगे। शो के होस्ट बाद में घरवालों को बताते हैं कि वह दिन के लिए घर के बॉस हैं। फिर वह सभी घरवालों से अलग-अलग जूस का मिक्सचर बनाने के लिए कहते हैं, जैसे कि बोरिंग अंगूर, पलटू प्याज़ और घमंडी गाजर, और कड़वा करेला आदि। इसमें घरवालों ने एक-दूसरे के नेचर को देखते हुए उन्हें वैसे ही जूस पिलाएं।

साजिद और अब्दू को दिया सलमान ने चैलेंज

सलमान साजिद को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें एक स्पेशल टास्क देते हैं। वो उनसे कहते हैं कि उन्हें घरवालों से कुछ उनकी पर्सनल चीजें लाकर देनी है। वह अब्दु के साथ, सुंबुल तौकीर की पापा की तस्वीर, शालिन के शेकर, टीना का टेडी बियर और गौतम की जैकेट सौंपना है।

बिग बॉस में अब्दू खो गये

सलमान खान ने साजिद खान को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें अब्दू रोजिक को कहीं छुपाने के लिए आदेश दिया। साथ ही ये भी बोला कि साजिद घरवालों को ये बतायें कि अब्दू कहीं खो गया है और वो मिल नहीं रहा है। फिर क्या था पूरे घरवाले हैरान-परेशान होकर अब्दू को घर के हर कोने-कोने में ढूंढने लग जाते हैं। यहां तक की किचन की ड्रॉर्स भी नहीं छोड़ते हैं। बाद में, सलमान एक्टिविटी एरिया में एंटर करते हैं, जहां अब्दु छिपा हुआ है, और उसके साथ बातचीत की। बाद में दोनों एक साथ घर में दाखिल होते हैं।

सलमान खान ने सुनाई घरवालों की चुगली

सलमान खान घर में उन चीजों का खुलासा करता है जो साजिद और अब्दू ने चुराई थीं और वो उनको वापस करने के लिए घरवालों की चुगली गेस करने का मौका देते हैं। टीना को उसकी बात वापस मिल जाती है क्योंकि वह निमृत द्वारा उसके बारे में दिए गए बयान का सही जवाब देती है। गौतम भी अपने जूते वापस ले लेता है क्योंकि वह टीना के बयान का सही अनुमान लगाता है। टीना खुद सुंबुल के सामने अपना बयान कबूल करती है और बाद में सुंबुल को उसकी तस्वीर वापस मिल जाती है। सही जवाब न मिलने के कारण शालिन अपना शेकर वापस नहीं ले सके।

सलमान ने खोली सौंदर्या की पोल-पट्टी

सलमान खान प्रियंका समेत बाकी घरवालों के सामने सौंदर्या शर्मा की सच्चाई बताते हैं। सलमान, प्रियंका चाहर से कहते हैं, “आपके बारे में किसी ने कहा कि अंकित की मां अपना गला दबा देंगी जब ये बहू बनकर जाएगी।” सलमान खान सौंदर्या की ओर इशारा करते हैं और प्रियंका उनके कमेंट पर हैरानगी जताती हैं और बहुत नारज हो जाती हैं।

परिणिति और गुरु रंधावा ने बांधा समां

परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म कोड नेम: तिरंगा का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 16 के घर में आईं। उनके साथ उनके को-स्टार हार्डी संधू भी थे वहीं एक्ट्रेस ने शो में एंटरटेनमेंट का तड़का दुगना कर दिया और घर में समां बांध दिया।

परिणिति चोपड़ा को हुई अब्दू की तीन पत्नियों से जलन

परिणिति ने अब्दु रोज़िक के लिए कहा कि वो बिग बॉस 16 के सबसे क्यूट सदस्य की फैन हैं और वो चाहती हैं कि वो उनके लिए गाना सुनाये। उसके बाद अब्दू ने अपनी सुरीली आवाज में किन्ना सोहना तेनु रब ने बनाया गाना गाया और परिणिति को इंप्रेस कर दिया। सलमान खान ने मजाक में कहा कि अब्दु ने ये गाना आप (परिणीति ) के लिए नहीं गया है उन्होंने ये गाना अपने लिए गाया है, इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा, ”वो उनकी मुझे इनकी फ्यूचर की तीनों पत्नियों से जलन हो रही है, जिन्हें सारा रोमांस और सुरीले गाने सुनने का मौका मिलेगा।”

प्रियंका और सौंदर्या में हुई महाभारत

सौंदर्या के कमेंट पर प्रियंका और अंकित दोना भड़क उठते हैं। सौंदर्या के संस्कारों पर सवाल उठाते हैं। प्रियंका भी कहती हैं कि, वह खुद संस्कारों की बात करती हैं और दूसरे लोगों के बारे में इस तरह की बातें करती हैं। सौंदर्या अपने बचाव में कहती हैं कि, शो में सभी को बोलने का अधिकार है। इसके बाद प्रियंका फूट-फूटकर रोने लगती हैं।अंकित उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं।
प्रियंका चाहर चौधरी ने बदला है अपना रियल नाम, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी ऐसी ही यूनिक बातें

सुंबुल की पिता ने उन्हें दिखाया आईना

सुंबुल के पिता शालिन और टीना से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दिखते हैं और अपनी बेटी को दोनों से दूर रहने की सलाह देते हैं। वह कहते हैं कि सुंबुल बहुत ही अच्छे दिल की हैं और उन्हें उनकी चिंता है। उन्होंने टीना को भी बोला कि वो सोचते थे कि आप सुंबुल की बड़ी बहन का रोल अदा करेंगे। लेकिन टीना आपने शालीन को सुंबुल के लिए उकसाया है। इसके बाद वह सुंबुल को कहते हैं, देख रहे हो ये दुनिया, जो दिखाती है वो होता नहीं है। वहीं सुंबुल के पिता गौतम और अंकित, शिव और अर्चना गौतम की बड़ाई करते हैं।
Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने रोडीज से शुरू की थी अपनी रियलिटी शोज जर्नी, यहां जानें उनके बारे में अनजानी बातें

सलमान खान घरवालों को अगले दिन की चेतावनी देते हुए कह गये कि आज तो बच गये लेकिन कल नहीं बचोंगे। क्योंकि गौरतलब है कि एक कंटेस्टेंट इस वीक बिग बॉस 16 से बाहर हो जाएगा। घर से बेघर होने के लिए श्रीजिता डे, टीना दत्ता, शालिन भनोट, गोरी नागोरी और एमसी स्टेन को नॉमिनेट किया गया है। जिसमें से एक कंटेस्टेट तो घर से बेघर हो जायेगा, अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बिग बॉस में कल क्या होगा …..

Bigg Boss 16 Day 13 Highlights: अदरक की चोरी बनी बड़ा मुद्दा तो शालिन बनें अर्चना की आवाज, जानिए कल बिग बॉस 16 में क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

14 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text