home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने रोडीज से शुरू की थी अपनी रियलिटी शोज जर्नी, यहां जानें उनके बारे में अनजानी बातें

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने रोडीज से शुरू की थी अपनी रियलिटी शोज जर्नी, यहां जानें उनके बारे में अनजानी बातें

बिग बॉस 16 को शुरू हुए भले ही अभी 15 दिन हुए हैं लेकिन यह हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। हर रोज हम रात के 10 बजने का इंतजार करते हैं ताकि हमें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच हुए ड्रामा के बारे में जानकारी मिल सके। इन्ही में से एक कंटेस्टेंट जिसके बारे में हम जानने को उत्सुक हैं वो हैं शिव ठाकरे। मराठी स्टार के बारे में शायद ही दर्शकों को अधिक जानकारी होगी और हमें तो अभी से लगने लगा है कि वह फिनाले तक जाने वाले हैं। सोशल मीडिया पर थोड़ी छानबीन करने के बाद हमें शिव ठाकरे के बारे में कुछ जानकारी मिली है।

शिव ठाकरे बायो

Instagram

शिव ठाकरे पहली बार लाइमलाइट में रोडीज राइजिंग में हिस्सा लेने के बाद के आए थे और फैंस के पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए। इसके बाद उन्होंने एक अन्य रियलिटी शो जिसका नाम एंटीसोशल है, उसमें हिस्सा लिया था और इसे जीता भी था। इसके बाद वह बिग बॉस मराठी में भी हिस्सा लिया था और इस शो को भी उन्होंने जीता था। शिव महाराष्ट्र के अमरावती से हैं और होमटाउन में उनका अपना डांस स्टूडियो भी है।

शिव ठाकरे के परिवार के सदस्य और रिलेशनशिप

शिव का जन्म महाराष्ट्र में हुआ है और वह महाराष्ट्र में पले बढ़े हैं और उनके परिवार में माता, पिता और एक बहन हैं। बिग बॉस के घर में अपने स्टे के दौरान उन्होंने अपने साथ की मराठी कंटेस्टेंट वीना जगताप को डेट करना शुरू किया था लेकिन 2021 में दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। इससे पहले ऐसी अफवाहें भी सामने आईं थी कि वह रोडीज को-कंटेस्टेंट श्वेता मेहता को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर पब्लिक में बात नहीं की।

शिव ठाकरे नेट वॉर्थ, इन्कम और सेलरी

Instagram

शिव मराठी टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर चेहरों में से एक हैं। उनकी नेट वॉर्थ करीब 10 करोड़ है और उनकी इन्कम का प्राइमरी सोर्स उनका बिजनेस अपीयरेंस है।

सोशल मीडिया हेंडल और अन्य कॉन्टेक्ट डिटेल

सोशल मीडिया पर शिव के 3 लाख फॉलोवर्स हैं और वह प्लेटफॉर्म पर काफी मशहूर हैं। वह अपने फॉलोवर्स के लिए डांस परफॉर्मेंस के वीडियो शेयर करते हैं।

  • रोडीज राइजिंग में जानें से पहले शिव ने डांसर और कॉरियोग्राफर का काम किया था।
  • उनका असली नाम शिव मनोहर राव उत्तमराव जिंगुजी गंगूजी ठाकरे है लेकिन वह खुद को शिव ठाकरे के नाम से बुलाते हैं।
  • शिव को रोजाना वर्कआउट करना पसंद हैं और उनके खुद के शब्दों में कहा जाए तो वह जिम में रहते हैं।
  • उन्होंने बीते वक्त में सलमान खान के साथ एड में काम किया है।

हम बिग बॉस में शिव ठाकरे की जर्नी के अनफोल्ड होने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

14 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text