home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 15 के इन 5 कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन्स ने कर दिया था फैंस को हैरान! देखें

Bigg Boss 15 के इन 5 कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन्स ने कर दिया था फैंस को हैरान! देखें

बिग बॉस 15 वाकई में बिग बॉस के इतिहास में सबसे मनोरंजक सीजन में से एक था। शो में अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट्स थे और उन्होंने वाकई में फैंस का बहुत मनोरंजन किया था और खूब हसाया था लेकिन साथ ही बीते सीजन में कई शॉकिंग मोमेंट्स भी थे। हमने शो में बहुत सारी चीजें देखी थीं, जिसमें कैटफाइट्स से लेकर रोमांस तक शामिल था और इस वजह से हम एपिसोड शुरू होने से लेकर खत्म होने तक इसे देखते थे।

हालांकि, अगर इस सीजन के बारे में हम अभी भी कुछ प्रोसेस कर रहे हैं तो वो हैं शो में हुए कई सारे अनफेयर एलिमिनेशन। भले ही हम बहुत खुश हैं कि बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश ने खिताब जीता था लेकिन फिर भी शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स थे, जिन्हें वक्त से पहले ही शो से बाहर कर दिया गया था। इस वजह से बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत से पहले हम यहां आपके लिए बिग बॉस 15 के सबसे शॉकिंग 5 एलिमिनेशन की लिस्ट लेकर आए हैं।

बिग बॉस 15 के इन 5 एलिमिनेशन ने हमें कर दिया था हैरान

यहां है उन 5 कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन की लिस्ट है, जिन्होंने हमें हैरान कर दिया था।

जय भानुशाली

Instagram

अगर कोई एक बिग बॉस कंटेस्टेंट था, जिसने शो के पहले दिन से ही हमारा दिल जीत लिया था, तो वो थे जय भानुशाली। उन्होंने ऑडियंस के दिल में खुद के लिए खास जगह बनाई थी। हालांकि, फिर भी उन्हें हर बार कहा जाता था कि वह घर में कुछ नहीं करते हैं। फिर भी हमेशा उनके फैंस ने माना है कि उन्हें घर में सही से ट्रीट नहीं किया गया था और इस वजह से उनका इविक्शन हुआ था।

सिंबा नागपाल

Instagram

Bigg Boss Season 15 के फैंस उस वक्त काफी हैरान रह गए थे जब सिंबा को घर से बेघर करने की घोषणा की गई थी। शक्ति-अस्तित्व के एहसास की के एक्टर को शो से इसलिए बाहर कर दिया गया था क्योंकि वह कभी भी घर के मुद्दों का हिस्सा नहीं बनते थे। उनके घर से बाहर होने के बाद कई यूजर ने सोशल मीडिया पर अपनी कंसर्न भी शेयर किए थे।

उमर रियाज

Instagram

हमें नहीं लगता कि बिग बॉस 15 में उमर रियाज के अलावा कोई अन्य सबसे बड़ा अनफेयर एलिमिनेशन था। उमर को शो के दौरान काफी फेम मिला और दर्शक उन्हें वाकई में काफी पसंद करते थे लेकिन वह एक दिन घर के अंदर फिजिकल फाइट का हिस्सा बन गए थे और इस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। इस तरह से घर से बेघर किए जाने के बाद उनके फैंस काफी नाराज हो गए थे और मेकर्स पर उन्हें अनफेयरली ट्रीट करने का आरोप भी लगा रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस को लगता है कि उमर के एक्शन के लिए उन्हें वॉर्निंग दी जा सकती थी।

उर्फी जावेद

Instagram

बिग बॉस OTT से बाहर जाने वाली उर्फी पहली कंटेस्टेंट थीं और उनका एलिमिनेशन वाकई बहुत ही डिसअपॉइंटिंग था। उनकी बबली पर्सनेलिटी और अनफिल्टर्ड रिसपॉन्स को फैंस ने बहुत पसंद किया था और फैंस उन्हें पूरे सीजन देखना भी पसंद करते। हालांकि, उन्हें शो के पहले हफ्ते में ही बेघर कर दिया गया था।

डोनल बिश्ट और विधि पंड्या

Instagram

शॉकिंग ट्विस्ट में बिग बॉस 15 में एक डबल इविक्शन किया गया था और यह सीजन का सबसे अधिक देखा गया एपिसोड भी था। डोनल और विधि को एक साथ कंटेस्टेंट्स के म्यूचुअल अग्रीमेंट के बाद घर से बेघर किया गया था। हालांकि, फैंस का मानना है कि दोनों लड़कियों को टार्गेट किया गया था और इस वजह से दोनों के एलिमिनेशन को अनफेयर बताया गया था।

ये Bigg Boss 15 evictions थे जिन्होंने हमें हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss 16′ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक
Bigg Boss 16 kab shuru hoga 2022

26 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text