Advertisement

एंटरटेनमेंट

खत्म हुआ इंतज़ार, इस दिन से ऑन एयर होगा बिग बॉस 14

Shabnam KhanShabnam Khan  |  Sep 14, 2020
खत्म हुआ इंतज़ार, इस दिन से ऑन एयर होगा बिग बॉस 14

टीवी के सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर फैंस के बीच खासा उत्साह है। हर कोई बिग बॉस के प्रीमियर अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। आखिरकार मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है कि शो का कब से ऑन एयर होगा। जी हां आपने सही पढ़ा, बिग बॉस के नए सीजन यानी सीजन 14 के शुरू होने की तारीख सामने आ गई है।

पिछले दिनों अटकलें लगाई जा रही थी कि बिग बॉस 14 अपने निर्धारित समय पर प्रसारित हो भी पाएगा या नहीं। लेकिन बिग बॉस 2020 का प्रोमो जारी होने के बाद इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है। मेकर्स ने प्रोमो जारी कर कंफर्म कर दिया है कि बिग बॉस सीजन 14 अलगे महीने 3 अक्टूबर से टेलिकास्ट किया जाएगा।

प्रोमो की शुरुआत सलमान खान से होती है जिसमें वे बेड़ियों से बंधे हैं और चेहरे पर मास्क लगा हुआ है। अगले ही पल सलमान खान बेड़ियां तोड़ते हैं और चेहरे से नकाब हटाते हुए कहते हैं – “बोर्डम (बोरियत) होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी,अब सीन पलटेगा, क्योंकि बिगबॉस देगा 2020 को जवाब।” प्रोमो को देखकर लगता है कि इस बार शो में कुछ नया होने वाला है। मतलब दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज़।

बिग बॉस सीज़न 14 के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार शो के लिए टीवी और बॉलीवुड जगत के कई चर्चित सितारों के नाम सामने आए हैं। जिसमें पवित्र पुनिया, निशांत मल्कानी, विवियन डीसेना और जैसमीन भसीन का नाम शामिल है। खेर कुछ ही दिनों में इन नामों से भी पर्दा उठ ही जाएगा। बस थोड़ा इंतज़ार और….

बिग बॉस सीज़न 14 का हिस्सा बनेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप दिखाते हुए शेयर की Pic तो विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन