बिग बॉस सीज़न 14 का हिस्सा बनेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!

बिग बॉस सीज़न 14 का हिस्सा बनेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!

रिएलिटी शो बिग बॉस टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो है जिसका इंतज़ार हर साल फैंस बड़ी बेताबी से करते हैं। बिग बॉस का 13वां सीज़न जबरदस्त हिट रहा था। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर और सीज़न के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे थे। साथ ही हिट रही उनकी और शहनाज़ गिल की जोड़ी। बिग बॉस के हर सीजन पहले से अलग अंदाज़ में होता है। ऐसे में बिग बॉस 14 से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है कि बिग बॉस 13 की सबसे फेवरिट जोड़ी सिडनाज़ यानि कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक बार फिर इस शो में नज़र आ सकते हैं। और फैंस को एक बार फिर सिडनाज़ की केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है। 

फिर से शो का हिस्सा बनेंगी पिछले सीज़न की ये जोड़ियां!

बिग बॉस से जुड़ी जानकारियां शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल @BiggBoss_Tak ने दावा किया है कि बिग बॉस मेकर्स पिछले सीज़न की कुछ पॉपुलर जोड़ियों को घर का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज़ गिल, असीम रियाज- हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा- माहिरा शर्मा का नाम शामिल है। बता दें कि यह जोड़ियां पूरे शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। बल्कि ये जोड़ियां बिग बॉस के घर में 1 या 2 हफ्ते के लिए ही रहेंगी। इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि यह तीनों जोड़ियां एक साथ नहीं बल्कि एक-एक करके घर में जाएंगी। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अलग अंदाज़ में होगा बिग बॉस सीज़न 14

बता दें कि बिग बॉस की तैयारियां शुरू हो गई हैं। नए सीज़न के प्रोमोज़ भी रिलीज हो चुके हैं । पहले जहां इस शो के सितंबर में ऑन एयर होने की खबरें आ रही थी वहीं अब यह अक्टूबर तक के लिए टल गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार Covid-19 की वजह से शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट को घर में जाने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। साथी ही इस बार का सीज़न लॉकडाउन स्पेशल होने वाला है। और कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग भी की जाएगी। ऐसे में शो के फॉर्मेट पर भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। 

बेदाग और निखरी त्वचा के लिए चेहरे पर लगाएं फ्लैक्स सीड्स फेस मास्क

बिस बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं ये सेलेब्स

शो का प्रोमो आते ही घर में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगने शुरू हो जाते हैं। फैंस के बीच भी इस बात को लेकर उत्सुक्ता बढ़ जाती है कि इस साल घर में कौन एंट्री लेने वाला है। बिग बॉस सीज़न 14 के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार शो के लिए टीवी और बॉलीवुड जगत के कई चर्चित सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें  निया शर्मा, विवियन डीसेना, जय सोनी, शिविंग नारंग, जेनिफर विंगेट, अकांक्षा पुरी, टीना दत्ता, निशांत मलकानी, अर्जुन बिजलानी और जैसमीन भसीन का नाम शामिल है। मतलब यह सीज़न भी धमाकेदार होने वाला है।