home / Season 12
बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा- जसलीन का हुआ पैचअप, घर से जाने पर देने होंगे 2 करोड़ रुपये

बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा- जसलीन का हुआ पैचअप, घर से जाने पर देने होंगे 2 करोड़ रुपये

बिग बॉस के घर का धमाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर दिन के साथ  इस सीजन में नए और रोमांचक मोड़ देखने को मिल रहे हैं। घरवालों की आपस में कभी तकरार होती है तो कभी उनका प्यार परवान चढ़ता है। वे कभी साथ में हंसते- मुस्कुराते, मस्ती- मज़ाक करते हैं तो कभी उनकी शामें उदासी में गुज़र जाती हैं। इस बार हम बिग बॉस के घर से दो खबरें लाए हैं, एक खुशखबरी है तो दूसरी थोड़ा दुख दे सकती है।

अनूप जलोटा- जसलीन ने किया हैरान

पिछले कुछ एपिसोड्स में बिग बॉस के घर की एक जोड़ी के टूटने की खबर आई थी। जी हां, इस सीज़न की सबसे चर्चित जोड़ी, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया था। दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें हर जोड़ी के एक सदस्य को एक सिंगल प्रतिभागी 1 घंटे के लिए बंधक बनाएगा और इसके बदले में वह जोड़ी के दूसरे सदस्य से कुछ भी मांग सकता है। दीपिका कक्कड़ ने अनूप जलोटा को बंधक बनाकर जसलीन मथारू के कपड़े और मेकअप का सामान मांगते हुए कंधे तक बाल कटवाने की शर्त रखी थी। अनूप जलोटा को यकीन था कि जसलीन उन्हें छुड़वाने के लिए यह शर्त पूरी कर देगी मगर जसलीन ने इनकार कर दिया था। इसके बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, अब ये दोनों मैच्योर प्रेमियों की तरह फिर से पैचअप कर चुके हैं।

ADVERTISEMENT

Bigg Boss Anoop Jalota

फिर से एक हुआ यह प्रेमी युगल

बिग बॉस के घर में 18 वें दिन अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का पैचअप हो गया। इन दोनों ने एक- दूसरे से अपने प्यार का इज़हार कर सभी गिले- शिकवे दूर किए। जसलीन मथारू ने ब्रेकअप वाले दिन को याद करते हुए अनूप से कहा कि उन्होंने तो उसकी जान ही निकाल दी थी। इस पर अनूप जलोटा भी ताना मारने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि अब कपड़ों से ज्यादा हमसे प्यार करो। इन दोनों ने एक- दूसरे को ये ताने हंसते हुए दिए, जिससे घर का माहौल थोड़ा हल्का हो गया था। इस शो में एक्स रोडीज कंटेस्टेंट सुरभि राणा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन और करणवीर बोहरा से बात करते हुए कह रहे थे कि जब से सुरभि घर में आई है, तब से मुसीबतें खत्म ही नहीं हो रहीं। रिंग छुड़ाने वाले टास्क में सुरभि भी शामिल हुई थीं मगर रिंग को जबरन छीनने पर वे रोने लगी थीं।

ADVERTISEMENT

घर छोड़ने पर देना होता है जुर्माना

बिग बॉस के घर में झगड़ों से परेशान होकर अक्सर कंटेस्टेंट्स घर छोड़ने की धमकी दे देते हैं। ऐसा कहते वक्त वे शायद भूल जाते हैं कि घर में वे आते भले ही अपनी मर्जी से हैं पर क्विट करना बिलकुल भी आसान नहीं है। बिग बॉस 10 की कॉमनर कंटेस्टेंट रहीं नितिभा कौल ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस की एग्ज़िट पॉलिसी का खुलासा किया था। बिग बॉस का कोई भी कंटेस्टेंट अगर अपनी मर्ज़ी से घर छोड़ना चाहता है तो उसे भारी ज़ुर्माना देना पड़ता है। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के हर कंटेस्टेंट को एक पेपर साइन करना होता है, जिस पर साफ लिखा होता है कि अपनी मर्ज़ी से घर छोड़ने पर उन्हें 2 करोड़ रुपये का ज़ुर्माना भरना पड़ेगा। घर में एंट्री के समय सभी के सामान की सघन चेकिंग भी होती है, जिससे कि कंटेस्टेंट कोई भी ऐसी चीज़ लेकर न आ सके, जो घर में प्रतिबंधित है। इसके अलावा शनिवार को घर में छुट्टी का माहौल होता है, जिसमें लोग अपने मन से काम कर सकते हैं।

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें :

बिग बॉस 12 : जानिए अनूप जलोटा- जसलीन मथारू के रिश्ते की सच्चाई, वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई शुरू

ADVERTISEMENT

बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा बने ‘रंगीला राजकुमार’, जसलीन के साथ मिलीं कई रानियां

बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन

ADVERTISEMENT

बिग बॉस 12 : खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे हैं अनूप जलोटा, शो में किया खुलासा

04 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text